सुशांत सुसाइड केस में आदित्य ठाकरे के बाद सूरज पंचोली ने दी सफाई, इस तरह साबित की अपनी मासूमियत

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार तरह-तरह की जानकारियां सामने आ रही है। इस मामले में अब नया मोड़ आते हुए केंद्र सरकार ने केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली का ना भी उछलने लगा है। इससे पहले बीते दिन ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी एक बयान जारी कर अपना नाम इस केस में आने पर इसे 'गंदी राजनीति' बताया था। अब सूरज पंचोली ने भी अपना नाम घसीटे जाने पर सफाई जारी की है।

दरअसल, बीते दिनों बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले पर बात करते हुए अधिकारियों से उन लोगों से पूछताछ करने के लिए कहा जो हादसे के एक रात पहले यानी 13 जून को सूरज पंचोली की पार्टी में शामिल थे। अब सूरज पंचोली ने इस बयान पर कमेंट करते हुए एक मीडिया पोर्ट्ल से कहा है कि उनका नाम खामखां इस सबमें घसीटा जा रहा है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि वो इस मामले में शांत रहना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि लोग जो बातें करना चाहते हैं करते रहें इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता। इतना ही नहीं, सूरज पंचोली ने इंस्टास्टोरी पर एक लंबी पोस्ट लिखकर खुद की बेगुनाही भी साफ की थी। इस पोस्ट में सूरज पंचोली ने उन खबरों का खंडन किया था जिसमें उनके और सुशांत के बीच झगड़े की बात की जा रही थी। इतना ही नहीं, सूरज पंचोली ने लिखा था कि वो सुशांत के वर्किंग स्टाइल के फैन थे। ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

क्या लिखा है सूरज पंचोली ने?
सूरज पंचोली ने लिखा है, 'मैं सही में ये नहीं करना चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि मुझे ये करना होगा। क्योंकि कई बार चुप्पी को लोग गलत समझ लेते हैं। जैसा मैं खुद अपने अनुभव से जानता हूं। मैंने ऑनलाइन कुछ आर्टिकल्स पढ़े हैं जिसके बाद मैं सोशल मीडिया पर नफरत का सामना र रहा हूं। हां ये आर्टिकल मेरे और सुशांत के बीच झगड़े की बात पर हैं। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कौन और क्यों फैला रहा है। ये सब बेसिरपैर की खबरें हैं। मेरे दिमाग में सुशांत के साथ सिर्फ अच्छी यादें हैं। हम दोनों एक दूसरे को भाई कहते थे। मेरे दिमाग में उनकी सिर्फ अच्छी यादें हैं। वो मेरे साथ वाकई अच्छे थे और मैं उन्हें अपने से बड़ा और सीनियर होने के नाते काफी सम्मान देता था। मैं न सिर्फ उनका बल्कि उनके काम का भी फैन था। कृप्या झूठी खबरें न फैलाएं।'

अन्य समाचार