Kajol B'day : जब फैन ने पूछा था- 'अजय नहीं होते तो शाहरुख से कर लेतीं शादी?' काजोल ने दिया था ये दिलचस्प जवाब

Happy Birthday Kajol : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) आज अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं. काजोल की गिनती हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों के तौर पर होती है. फैंस को सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी खूब पसन्द आती है. कुछ समय पहले काजोल ने फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इसमें एक फैन ने उनसे शाहरुख को लेकर ऐसा सवाल पूछा था, जिसका एक्ट्रेस ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया था.

दरअसल, काजोल के एक फैन ने पूछा था कि क्या अगर वो अपनी लाइफ में अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं? इसका काजोल ने जवाब दिया, क्या उस आदमी (शाहरुख) को प्रपोज नहीं करना चाहिए'. जब दूसरे फैन ने काजोल और शाहरुख की बोडिंग को लेकर सवाल किया, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "फ्रेंड्स फॉर लाइफ."
गौरतलब है कि शाहरुख खान और काजोल ने कभी खुशी कभी कम, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ-कुछ होता है, माई नेम इज खान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया हैं. दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है.
काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म 'देवी' थी जिसमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन भी थीं. फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट और उनकी एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ हुई थी, हालांकि फिल्म पर साहित्यिक चोरी का भी आरोप लगा था. काजोल पति अजय देवगन के साथ 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में भी नजर आई थी जो ए‍क बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्‍म में काजोल ने अजय की पत्‍नी का किरदार निभाया था.
वहीं, शाहरुख की फिल्मों की बात करें तो कुछ दिनों से खबर आ रही है कि एक्टर, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं. बता दें कि शाहरुख लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे.

अन्य समाचार