: कंगना रनौत ने साधा आदित्य ठाकरे पर निशाना, कहा- इन 7 सवालों के जवाब लेकर आओ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्‍होंने सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा है कि घटिया राजनीति हो रही है. इसी पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक चार ट्वीट कर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से 7 सवालों के जवाब मांगे हैं. उनके ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं.

कंगना ने ट्वीट किया,' देखिए गंदी राजनीति की बात कौन कर रहा है, आपके पिता को सीएम की सीट कैसे मिली? यह गंदी राजनीति का एक केस स्टडी है सर... यह सब भूल जाओ और सुशांत सिंह राजपूत केस में अपने पिता जी से इन 7 सवालों का जवाब लेकर आइए.’ .
कंगना रनौत ने मांगे इन 7 सवालों के जवाब .
- रिया कहां है?
- मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की FIR दर्ज क्यों नहीं की?
- सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जब फरवरी में ही पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, तो ऐसे में मुंबई पुलिस ने पहले ही दिन उनकी मौत को आत्‍महत्‍या कैसे घोषित किया?
- हमारे पास फॉरेंसिक एक्सपर्ट क्यों नहीं हैं, सुशांत के फोन रिकॉर्ड क्यों नहीं हैं? फोन रिकॉर्ड में क्यों नहीं निकाला गया कि मौत के एक हफ्ते पहले उन्होंने किस-किस से बात की थी?
- क्यों आईपीएस विनय तिवारी को जानबूझकर क्वारेंटाइन किया गया?
- सीबीआई जांच से लोग घबरा क्यों रहे हैं?
- रिया और उसके परिवार ने सुशांत का पैसा कैसे लूट लिया
आदित्‍य ठाकरे ने क्‍या कहा था
आदित्‍य ठाकरे ने ट्वीट में लिखा- ये घटिया राजनीति हो रही है. मैं बालासाहेब ठाकरे का पोता हूं. मेरा इस पूरे मामले से कुछ लेना देना नहीं हैं. और मेरे हाथ से कोई ऐसा काम नहीं होगा जिससे ठाकरे परिवार या शिवसेना की प्रतिष्ठा को आंच पहुंचे. सुशांत सिंह राजपूत के मामले से मेरा कोई संबंध नहीं हैं लेकिन इसे मेरे परिवार, शिवसेना और मुझसे जोड़ा जा रहा है. मुझपर लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद है.
पटना पुलिस को नंबर मिल गया है
पटना पुलिस को वह नंबर मिल गया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत अंतिम समय में बात करते थे. पुलिस उन दोनों सिम कार्ड्स के नंबर का कॉल डिटेल निकलवा रही है. इससे पता चल जाएगा कि सुशांत के संपर्क में अंतिम समय में कौन-कौन लोग थे. ऐसा कहा जा रहा है कि आठ जून को रिया चक्रवर्ती झगड़ा करने के बाद उनके फ्लैट से वापस अपने घर चली गयी थी. लेकिन पुलिस की जांच में पता चलेगा कि सुशांत से उसकी अंतिम समय में बात होती थी या नहीं होती थी

अन्य समाचार