शुक्र ने बदल ली अपनी राशि ,इन राशियों और देश के लिए है शुभ

इस बार 4 महीने बाद यह ग्रह राशि बदल रहा है और 31 अगस्त तक मिथुन राशि हीं रहेगा फिर कर्क चला जाएगा शुक्र ने अपने मित्र बुध की राशि मिथुन में आने से मौसमी बदलाव होंगे सूची काशी बदलाव बदलना देश के लिए कई तरह से शुभ रहेगा जिसका असर मौसम देश दुनिया और सभी राशियों पर पड़ेगा।

शुक्र की राशि बदलने से मिथुन , वृष मेष ,मीन , कुंभ ,वृश्चिक ,तुला और सिंह राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा इनके आलावा मकर और धनु वाले राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती है कन्या और कर्क राशि वाले लोगों के लिए मिलाजुला समय रहेगा।
देश में धार्मिक गतिविधियां बढ़ेगी पूर्वी देशो और पूर्वी राज्यों में बारिश ज्यादा हो सकती है बाढ़ की संभावना बन रही है और वातावरण अनुकूल होगा देश के दक्षिणी राज्यों के लिए समय अच्छा रहेगा राजनीतिक नजरिए से समय अच्छा है देश में राजनीति में कोई नया चेहरा सामने आ सकता है महंगाई में कमी आने के योग बनेंगे अंतरराष्ट्रीय संबंधों में सुधार हो सकता है और विरोधी शक्तियां कमजोर होगी।
मिथुन ,वृष ,मेष ,मीन ,कुम्भ,वृस्चक ,तुला ,सिंह राशि वाले लोगों के लिएसमय अच्छा रहेगा इन राशि वाले लोगों को जॉब और बिजनेस में तरक्की मिल सकती है प्रॉपर्टी और आर्थिक मामलों में फायदा मिल सकता है सेहत के लिए समय अच्छा रहेगा किस्मत का साथ मिल सकता है पारिवारिक मामलों के लिए भी समय शुभ कहा जा सकता है।
शुक्र के मिथुन राशि में आ जाने से मकर और धनु राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती है इन दो राशि वाले लोगों को संभल कर रहना होगा कामकाज में रुकावट आ सकती है विवाद होने की आशंका है धन और सेहत संबंधी परेशानी भी हो सकती है नए काम की शुरुआत से बचना होगा कर्जा ना ले कामकाज में लापरवाही और जल्दबाजी करने से भी बचना चाहिए।
शुक्र की मिथुन राशि में आ जाने से कर्क कन्या राशि वाले लोगों के लिए मिलाजुला समय रहेगाइन 2 राशि वाले लोगों को धन लाभ होगा लेकिन खर्चा भी हो जाएगा कुछ मामलों में सितारों का साथ मिलेगावही कामकाज में विवाद होने की आशंका है सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है।

अन्य समाचार