सुशांत केस को सीबीआई को सौंपने के फैसले पर परिवार ने जताई खुशी, अंकिता लोखंडे का आया ये रिएक्शन !Related Story

सुशांत केस को सीबीआई को सौंपने के फैसले पर परिवार ने जताई खुशी, अंकिता लोखंडे का आया ये रिएक्शन !

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में बुधवार का दिन काफी अहम साबित हुआ। बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने सुशांत मामले को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया। अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। खबर है कि आज शाम को सीबीआई को मामले की जांच से संबंधित लेटर मिल जाएगा, उसके बाद से सीबीआई की टीम एक्शन में आ जाएगी। भारत सरकार के इस फैसले पर सुशांत के परिवार और चाहने वाले काफी खुश है। सभी को सीबीआई जांच से सुशांत को इंसाफ मिलने की उम्मीद है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और एक्टर की बहन श्वेता सिंह कृति ने इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश के बाद अपनी खुशी जताई है।

Gratitude ?? #sushantsinghrajput
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 5, 2020 at 12:46am PDT

सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने के भारत सरकार के फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने भी खुशी जाहिर की और आभार व्यक्त किया। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा- आभार। हम जिस मौके का इंतजार कर रहे थे आखिरकार वो आ ही गया।

CBI It Is!! #RakshabandhanGift #justiceforsushantsinghrajput #cbienquiryforsushant @sushantsinghrajput
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 5, 2020 at 1:48am PDT

देखते ही देखते हैं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने भी केंद्र सरकार के इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की। श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - और अब सीबीआई जांच। रक्षाबंधन उपहार ! इसी के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

श्वेता सिंह कीर्ति और अंकिता लोखंडे के इन पोस्ट पर सुशांत से चाहने वाले भी प्यार बरसा रहे हैं और केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं। आपको बता दें मंगलवार को बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया। इसी के साथ रिया चक्रवर्ती के लिए ये बड़ा झटका है।
रिया चकवर्ती केस की सुनवाई के दौरान ही केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को सीबीआई जांच की सूचना दी। सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की तरफ से दायर की गई याचिका का भी अब कोई मतलब नहीं रह गया है। दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इस केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दायर की थी।

वहीं इस मामले में रिया की मुश्किले बढ़ गई हैं। उनपर फिलहाल गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिया चक्रवर्ती की अग्रिम जमानत पर भी फिलहाल कोई फैसला नहीं हुआ है। बहुत जल्द सीबीआई इस केस का चार्ज ले लेगी और सबसे पहले रिया और उनके परिवार से पूछताछ करेगी। इस मामले में वो पहला एफआईआऱ दर्ज है वो रिया और उनके परिवार के खिलाफ ही है।

Related Story

अन्य समाचार