नारायण राणे के लगाए आरोपों पर डीनो मोरिया ने दी सफाई, कहा इस मामले में ना घसीटें मेरा नाम।Related Story

नारायण राणे के लगाए आरोपों पर डीनो मोरिया ने दी सफाई, कहा इस मामले में ना घसीटें मेरा नाम।

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या केस अब मुंबई पुलिस के हाथों से निकलकर सीबीआई के पास आ गया है। जिसके बाद सुशांत के परिवार, उनके दोस्तों और लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है। जिन्होने लंबे वक्त से इस केस को सीबीआई के सुपुर्द किए जाने के लिए लंबी मुहिम छेड़ी हुई थी। इसी बीच इस केस में अभिनेता डीनो मोरिया का नाम भी सामने आ रहा था। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने आरोप लगाए थे कि 13 जून की रात डीनो मोरिया ने अपने घर पर पार्टी रखी थी। जिसमें कई राजनेता शामिल हुए थे। वहीं से निकलकर कुछ राजनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर भी गए थे। नारायण राणे के इन आरोपों ने सनसनी मचा दी थी।

There was never any such gathering at my residence , pls get your facts right before making these allegations. DO NOT drag my name into this as I have no connection whatsoever with this. https://t.co/IsxnKo4k4h

जिसके बाद डीनो मोरिया ने ट्वीट करके इन आरोपों पर अपनी कड़ी आपत्ति ज़ाहिर की है, और बताया है कि 13 जून की रात उन्होने अपने घर पर ऐसी कोई पार्टी नहीं दी थी। डीनो ने कहा कि आरोप लगाने से पहले अपनी बात को जांच लें। साथ ही उन्होने अपील की है कि इस केस में उनका नाम ना घसीटा जाए क्योंकि इससे उनका कोई संबंध नहीं है। दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच को लेकर कई खुलासे किए थे।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नारायण राणे ने अभिनेता सूरज पंचोली और डीनो मोरिया के ऊपर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून की रात को डीनो मोरिया ने अपने घर पर पार्टी की थी। जिसमें फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता भी मौजूद रहे थे। सुशांत का घर डीनो के घर के पास ही है, उस पार्टी में से निकलकर कुछ मेहमान सुशांत के घर भी गए थे।
इतना ही नहीं, अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नारायण राणे ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर भी सवाल उठाए थे। नारायण राणे ने कहा था कि, 'दिशा सालियान के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और उसके बाद उसकी हत्या की गई।' प्रेस कॉन्फ्रेंस में नारायण राणे ने बताया था कि उन्हें इस बात की जानकारी दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली है।

लेकिन अब डीनो मोरिया ने नारायण द्वारा उनपर लगाए आरोपों को ना सिर्फ नकारा है,बल्कि उनका नाम इस मामले में ना घसीटने की अपील भी की है।

Related Story

अन्य समाचार