जब कृष्णा ने किया कपिल से बिग बी के अंदाज में सवाल तो कॉमेडी के किंग ने ऐसे दिया जवाब

लॉकडाउन के बाद से दर्शकों को काफी समय से अपने पसंदीदा शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का बेसब्री से इंतजार था. फाइनली एक बार फिर छोटे पर्दे पर कपिल (Kapil Sharma) और उनकी टीम वापस लौट आई है और आते ही ये शो एक बार फिर फैंस का सबसे फेवरेट बन गया है. लॉकडाउन के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की शुरुआत सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ जबरदस्त तरीके से हुई.

अब हाल ही में कपिल के शो के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कपिल शर्मा के साथ शो में 'सपना' का किरदार निभाने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. जिसमें दोनों बेबी फिल्टर में नज़र आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कृष्णा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शशि कपूर (Shashi Kapoor) की सुपरहिट फिल्म 'दीवार' का डॉयलाग बोल रहे हैं.
70’s look with 2020‘s filter ? #bts #retro #vintage #amitabhbachchan #shatrughansinha #kapilsharma #krushna #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter #makeup #shooting #actor ? @krushna30 ❤️
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Aug 4, 2020 at 6:09am PDT

कृष्णा अभिषेक बिग बी का डायलॉग बोल रहे हैं, 'आज मेरे पास बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है, तुम्हारे पास क्या है रवि?' इसपर कपिल कहते हैं , 'भई इतनी सारी चीजें हैं, तो एक-आद बेचकर दांत ही लगवा लेता.' आपको बता दें कि इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '70 के दशक का लुक 2020 के फिल्टर के साथ.'
लॉकडाउन की वजह से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई थी, अब 4 महीने बार शूटिंग फिर से शुरू हो रही है, जिसके बाद फैंस अपने फेवरेट शो को देख पा रहे हैं.

अन्य समाचार