राममंदिर निर्माण को लेकर कंगना ने किया यह ट्विट, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है। हर दिन किसी ना किसी बात को लेकर कंगना खबरों का हिस्सा बन जाती है।सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद कंगना को लेकर उनके फैंस दिलो में जगह मजबूत कर ली है। जिस तरह से उन्होंने बॉलीवुड के काले सच को लोगो के सामने लाने की कोशिश की है वो सच में एक बहुत ही बड़ी बात है। जिसके बाद कंगना को काफी प्यार मिल रहा है।

कंगना को लेकर अब उनके फैंस का प्यार और भी बढ़ जाए। भारत में काफी वक्त से राम जन्म भूमि को लेकर विवाद चल रहा था जो अब ख़तम हो चुका है और अब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होने वाला है जिसको लेकर कंगना ने एक ट्विट किया है जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें काफी अच्छा रेस्पोंस दिया है।
दो तस्वीर शेयर करते हुए टीम कंगना रानौत ने लिखा की यह दो तस्वीरे 500 साल लम्बे सफ़र की याद दिलाती है। यह प्रेम, विश्वास और भक्ति की यात्रा है ,यह एक सभ्यता की यात्रा जो राख से उठकर अपने सबसे प्रतिष्ठित प्रतीक की महिमा तक पहुँचती है.। जय श्री राम। इस ट्विट के साथ ही कंगना के फैंस ने इसको लेकर अपनी राय रखना शुरू कर दी।
कई लोगो ने कंगना को हिन्दू शरनी भी कहा। कई लोगो कहा बॉलीवुड के दोगले लोगो में कोई तो है जो अपनी सभ्यता के लिए खड़ी है। आपको बता डे कुछ साल पहले कंगना ने राम मंदिर को लेकर एक फ़िल्म का ऐलान किया था। अब देखना होगा वो फिल अब तक सामने आती है साथ ही कंगना ही उस फ़िल्म को प्रोडूस भी करने वाली है।

अन्य समाचार