शादीशुदा एक्टर से प्यार और फिर अपना धर्म बदलना, इसके बाद भी कुंवारी बैठी है ये एक्ट्रेस

साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय की छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री नयनतारा 18 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। सन 2003 में उन्होंने एक मलयालम फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिर तमिल और तेलुगू में कई फिल्मों में रोल किया है। अपने आज तक के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं। यहां तक कि आजकल उनकी गिनती हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है।

 नयनतारा का असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है। उनका फिल्मीं सफर तो काफी अच्छा रहा लेकिन प्यार के मामले में वो चूक गईं। एक समय था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं।
ऐसा इसलिए क्योंकि नयनतारा ने जब कोरियोग्राफर और एक्टर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया तब वो शादी शुदा थे और 3 बेटों के पिता थे। लेकिन प्यार के आगे दोनों की न चली और जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए। दोनों कुछ दिन लिव-इन में भी रहे थे।
 
जैसे ही दोनों के प्यार की खबर प्रभुदेवा की पत्नी को पता चली उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। मामला इतना बढ़ गया था कि उस वक्त नयनतारा के खिलाफ काफी प्रोटेस्ट किया गया और उनके पुतले भी फूंके गए। लेकिन आखिर में इस प्यार के लिए प्रभु देवा ने 16 साल की शादी तक तोड़ दी और साल 2011 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। इस तलाक के लिए पत्नी को दस लाख रुपये का गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी।
 
इतना सब कुछ होने के बाद अचानक नयनतारा ने कहा कि वो अब प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं। इससे पहले जब वह प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी तब अपना धर्म परिवर्तन भी कर लिया था। नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं, उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था लेकिन प्रभु देवा से शादी करने के लिए साल 2011 में उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया था। लेकिन फिर अचानक उनका मन क्यों बदल गया इस बात का सही जवाब अब तक सामने नहीं आया। आज 35 की उम्र में भी नयनतारा कुंवारी हैं।

अन्य समाचार