एक्सक्लूसिव! शकुंतला देवी के सेट पर विद्या बालन से सान्या मल्होत्रा नहीं करती थी बिल्कुल भी बात, इस वजह से लगता था डर

फिल्म स्टार सान्या मल्होत्रा की फिल्म शकुंतला देवी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा अदाकारा विद्या बालन की बेटी के रोल में दिखाई गई है। ये फिल्म गणितज्ञ शकुंतला देवी के व्यक्तित्व के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी दर्शकों को बता रही है। फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज भी हो चुकी है और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच सान्या मल्होत्रा ने बॉलीवुड लाइफ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में विद्या बालन के साथ शूटिंग करने के कुछ मजेदार किस्से भी शेयर किए हैं। सान्या मल्होत्रा ने बताया है कि वो विद्या बालने के ऑरा आगे एकदम चित्त हो गई थी। वो विद्या बालन से इतना डरती थी कि बेहद कम बात किया करती थी। सान्या मल्होत्रा ने बताया कि शुरुआती 3-4 दिन तो वो एकदम चुपचार रहा करती थी।

अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए सान्या मल्होत्रा ​​ने कहा, 'जब शॉट शुरू होता था तो वो शकुंतला देवी होती थी। पर कैमरा ऑफ होते ही मैं उनके आसपास बेहद घबरा जाती थी। मैं विद्या बालन के सामने खुद को बेवकूफ नहीं साबित होने देना चाहती थी। इसीलिए मैंने शुरुआत में बिल्कुल भी बात नहीं की। पहली मुलाकात स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए हुई थी। मैं बहुत डरी हुई थी। कोई मुझे सुन ही नहीं पा रहा था। जबकि विद्या बालन हर डायलॉग को इतनी सफाई से पढ़ रही थीं। फिर अनु मेनन और विद्या बालन ने मुझसे कहा कि मैं थोड़ा जोर से पढ़ूं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। आप उनके सामने गंभीर बनकर रह ही नहीं सकते।'
सान्या मल्होत्रा ​​ने इस इंटरव्यू में दिल खोलकर विद्या बालन की तारीफ की है और उन्हें एक बेहतरीन को-स्टार बताया। सान्या मल्होत्रा ने कहा कि इस फिल्म के दौरान उन्होंने विद्या बालन से काफी कुछ सीखा। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं।

अन्य समाचार