पति से तलाक लेने के बाद मायके में बैठी हैं ये अभिनेत्री, पापा कर रहे हैं दूल्हे की तलाश

दलजीत कौर टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं कुछ महीनें पहले ज़ी टीवी के पॉपुलर शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएंगा' में पहली बार नेगेटिव रोल निभाती नज़र आई थी. पर उनके सभी फैंस उन्हें इस रोल में बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहें थे तभी उन्होंय शो छोड़ने का फैसला किया और इनके किरदार को शो में मार दिया गया.

 दलजीत ने अब तक टीवी पर अच्छे ही रोल प्ले किये हैं जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया गया. बात करें दलजीत के असल ज़िन्दगी की तो वो एक तलाकशुदा हैं. उनकी शादी टीवी अभिनेता शालीन भनोट से हुईं थी. जो बहुत जल्द कलर्स के सुपरनैचरल शो नागिन 4 में नज़र आने वाले हैं.
 दलजीत और शालीन का 4 साल पहले तलाक हो गया और उनका एक बेटा भी हैं. तलाक के बाद दलजीत बेटे के साथ अपने मायके में रहती हैं. बिग बॉस में आने से पहले दलजीत ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था.
 इंटरव्यू में दलजीत ने अपनी दूसरी शादी का ज़िक्र किया था. दलजीत ने बताया उनके पापा उनकी दूसरी शादी करना चाहते हैं और वो उनके लिए मिस्टर राइट की तलाश कर रहें हैं. दलजीत ने यह भी कहा था की दूसरी शादी उनके लिए आसान नहीं होगी. क्यूंकि उनके लिए यह थोड़ा मुश्किल होगा क्यूंकि वो पहले मां होगी फिर किसी की पत्नी.

अन्य समाचार