47 साल के इस हीरो की गर्लफ्रेंड बनी एक बेटे की माँ,अब देर रात साथ में आए दोनों डिनर डेट पर

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है जो बिना शादी किए ही अपने बच्चो के पिता बन गए है। लेकिन आज हम बात कर रहे है अर्जुन रामपाल की जो अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते है। आपको बता दे की अर्जुन अब एक पिता बन गए है। उनकी गर्लफ्रेंड ने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसके अब वो पिता है, अर्जुन की खुशी का कोई ठिकाना नही है। और हाल ही में वो अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ देर रात डिनर डेट पर पहुँचे।

 देर रात साथ में आए दोनों डिनर डेट पर47 साल के अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से बहुत प्यार करते है। और दोनों ही एक लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है। हाल ही में अर्जुन 26 नवम्बर को 47 साल के हो गए है। और वो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में देर रात डिनर डेट के लिए पहुँचे।
 दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे। जब दोनों कार से बाहर आए तो मीडिया के कुछ कैमरामैनों ने उन्हें स्पॉट कर लिया। और दोनों ही काफी शर्माने लगे। गैब्रिएला चूकि एक मॉडल है लेकिन वो काफी मोटी नजर आने लगी है। अर्जुन ने अपना जन्मदिन गर्लफ्रेंड के साथ ही मनाया।
 अर्जुन की गर्लफ्रेंड बनी एक बेटे की माँअर्जुन बॉलीवुड के जाने माने हीरो है और वो मॉडल गैब्रिएला के साथ पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में है दोनों साथ ही में रहते है। लेकिन उन्होंने अब तक शादी नही की, अर्जुन की गर्लफ्रेंड कुछ समय पहले ही एक बेटे की माँ बनी है। और अर्जुन पिता बनकर बहुत ही ज्यादा खुश है, इसी के चलते अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड और न्यू बोर्न बेबी का ख्याल रखने के लिए फिल्मों से अभी ब्रेक पर चल रहे है। अर्जुन ने अपने इंटर

अन्य समाचार