दिशा सालियान और सुशांत सुसाइड केस में है कनेक्शन! सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना पूरा होने को है। मगर इसके बावजूद ये मामला उलझता जा रहा है। वहीं, दिवंगत अभिनेता के परिवार और फैंस की भारी मांग को देखते हुए इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है। ऐसे में अब देखने वाली बात ये है कि मामले में आगे क्या होता है। इसके अलावा सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के आत्महत्या मामले को एकसाथ जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है, जिसमें कहा गया है कि सुशांत और दिशा की मौत की गुत्थी एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। ऐसी दलील दी जा रही है कि दिशा और सुशांत की मौत में कोई कनेक्शन है। हालांकि, मुंबई पुलिस इन दोनों मामलों को अलग बता रही है। यही नहीं, दिशा की मां का भी यही कहना है कि दोनों की मौत का कोई कनेक्शन नहीं है। दिशा की मां ने हाल ही में कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि दिशा सुशांत के साथ काम कर रही थी या नहीं लेकिन बाद में उन्हें इस बारे में पता चला।
उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि दिशा कभी भी अपने काम के बारे में चर्चा नहीं करती थी और इसलिए वो ये भी नहीं जानती थीं कि दिशा सुशांत के लिए काम करती थी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि दिशा ने 'जज़्बा' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया था। दिशा की मां ने यहां तक ​​दावा किया कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला, लेकिन वह इस पर काम नहीं कर सकीं और इससे वह परेशान हो गईं।

अन्य समाचार