दिशा सालियान में मुंबई पुलिस ने की लोगों से अपील, किसी के पास हैं सबूत तो सौंपे हमें।Related Story

दिशा सालियान में मुंबई पुलिस ने की लोगों से अपील, किसी के पास हैं सबूत तो सौंपे हमें।

पूजा राजपूत
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की पहले ही काफी किरकिरी हो चुकी है। बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केन्द्र सरकार ने अभिनेता के सुसाइड केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। वहीं, दूसरी तरफ सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के खुदकुशी मामले में भी मुंबई पुलिस की जांच पर संदेह जताया जा रहा था। मुंबई पुलिस पहले ही कह चुकी थी कि, कि सुशांत केस और दिशा सालियान केस का आपस में कोई संबंध नहीं है। हांलाकि, तमाम लोगों की राय मुंबई पुलिस की राय से उलट थी।
कई राजनेताओं, कानूनी जानकार और सुशांत के तमाम फैंस की तरफ से दलीलें दी जा रही थीं, कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कोई ना कोई कनेक्शन ज़रुर है।

और अब सुशांत केस में हाथ जलवाने के बाद मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान केस के संबंध में दी जा रहीं तमाम दलीलों को गंभीरता से लिया है। मुंबई पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करके अपील की है कि 'दिशा सालियान केस में जिस तरह की दलीलें मीडिया और सोशल मीडिया में दी जा रही है, यदि किसी के भी पास इस संबंध में कोई भी सबूत हैं, तो वो मुंबई के एडिशनल कमिश्नर को सूचित करें।'
आपको बता दें, कि सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं कि दिशा सालियान का रेप किया गया था। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने भी प्रेस कॉन्फ्रेस कर यह आरोप लगाया था कि दिशा सालियान का पहले रेप किया गया था जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी।

नारायण राणे ने सूरज पंचोली पर भी आरोप लगाया था। नारायण राणे के मुताबिक सूरज पंचोली ने 8 जून को अपने घर पर पार्टी दी थी, जिसमें दिशा सालियान भी शामिल हुई थीं।
वहीं दूसरी तरफ दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। दिशा की अटॉप्सी रिपोर्ट में सिर में लगी चोट और कई चोटों(अप्राकृतिक) का उल्लेख किया गया है।
हांलाकि दिशा की अटॉप्सी रिपोर्ट में सेक्सुएल असॉल्ट का उल्लेख नहीं किया है। आपको बता दें, कि दिशा सालियान की मौत 9 जून की सुबह 14 वीं मंजिल से नीचे गिर जाने की वजह से हुई थी। उस दौरान दिशा सालियान अपने मंगेतर रोहित रॉय के साथ थीं।

Related Story

अन्य समाचार