रवीना ने करियर को लेकर किए बड़े खुलासे- कहा, काम के लिए कॉम्प्रोमाइज नहीं किया

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई. रवीना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर कई बातों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि 'उन्होंने 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से नियमों को मानने से इनकार कर दिया था, इसलिए बहुत से लोगों को लगा कि वो घमंडी हैं. अपने करियर के पीक पर, उनके बारे में काफी भला-बुरा लिखा जाता था क्योंकि वो अपने को-एक्टर्स के साथ कॉम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं थीं'.

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि 'मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही मैं किसी कैंप का हिस्सा थी. मुझे कोई बढ़ावा देने वाला हीरो नहीं था. मैंने फिल्मों के लिए हीरो के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं किया. इसी वजह से मुझे लोग घमंडी कहा करते थे. क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि हीरो मुझे बताए कि क्या करना चाहिए, वो मुझे हंसने को कहे तो हंसू और जब बैठने को कहे तो बैठूं.'
इसके अलावा रवीना ने कहा कि ,उन्हें उन फीमेल जर्नलिस्ट पर गुस्सा आता था जो ज्यादातर मशहूर एक्टर्स के चमचे हुआ करते थे. इसके अलावा मुझे जो बात सबसे बुरी लगती थी कि उनमें से बहुत सी फीमेल जर्नलिस्ट दूसरी महिला के लिए ऐसी बातें लिखती थी. वहीं दूसरी तरफ वो खुद को फेमिनिस्ट कहते हैं और अल्ट्रा-फेमिनिस्ट कॉलम लिखती हैं. "

अन्य समाचार