रक्षाबंधन पर नुसरत ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

रक्षाबंधन पर नुसरत ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

हिंदी सिनेमा के सितारों ने रक्षाबंधन मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। वीडियो कॉल के माध्यम से, कोई अपने परिवार के साथ दिखाई दिया। जिसमें करीना कपूर, रणबीर कपूर से लेकर अनन्या पांडे और कृति सनोन जैसे सितारे शामिल हैं। इसके साथ ही ये सभी अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। वहीं, नुसरत उनमें से हैं जो पीछे रह जाती हैं। उन्होंने अपने राखी के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
दरअसल, बंगाली ब्यूटी और तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहान ने रक्षाबंधन अवतार और कैप्शन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा की। जिसमें वह सॉफ्ट ग्लो मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री नुसरत गुलाबी होंठ, चमकदार गुलाबी चूजों के साथ सामान्य रूप से अच्छी तरह से परिभाषित भौहें और अधिभार काजल के साथ सुंदर लग रही थीं। वहीं, नुसरत के आउटफिट के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने गोल्डन साड़ी बॉर्डर के साथ गुलाबी साड़ी और पुदीने के हरे रंग में एक फुल स्लीव ब्लाउज के साथ माथे पर बिंदी भी लगाई थी। वहीं, नुसरत का ये रक्षाबंधन अवतार, मोतियों का नेकपीस और मंगलसूत्र पहने, काफी खूबसूरत लग रहा था। नुसरत ने इन दोनों तस्वीरों के साथ अपने पति के साथ एक फोटो भी शेयर की है।
बता दें कि इस फोटो में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखते ही ट्रोलर्स ने नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस फोटो में एक यूजर ने लिखा कि आप राखी पर अपने पति के साथ तस्वीर क्यों लगा रही हैं, जबकि दूसरे ने भी इस तरह के सवाल का मजाक उड़ाया है। ट्रोलिंग को ट्रोल करने के अलावा, प्रशंसकों ने अभिनेत्री नुसरत के इस रक्षाबंधन लुक की प्रशंसा की है। वैसे, नुसरत अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अन्य समाचार