रितेश देशमुख ने पत्नी को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

रितेश देशमुख ने पत्नी को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई। अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है। रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह जेनेलिया के साथ रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं।
इस तस्वीर को शेयर करते हुए रितेश ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। रितेश ने लिखा- 'आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मेरी शाश्वत हंसी, अपराध में मेरे साथी, मेरा आनंद, मेरा मार्गदर्शक, मेरा उत्साह, मेरा जुनून, मेरी रोशनी, मेरा जीवन, मेरी हर चीज। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं- आपके साथ युवा होने के लिए भगवान की कृपा है। हैप्पी बर्थडे जेनी। '
रितेश देशमुख की इस खूबसूरत पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस भी रितेश के इस पोस्ट पर जेनेलिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, जेनेलिया डिसूजा ने भी रितेश के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत वर्ष 2003 में फिल्म 'तुझ मेरी कसम' से की थी। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया दूसरी बार आमने-सामने हुए। इससे पहले दोनों एयरपोर्ट पर मिले, जहां दोनों ने एक-दूसरे को नजरअंदाज किया। क्योंकि जेनेलिया को लगा कि रितेश खराब हो गया है, रितेश को भी लगा कि जेनेलिया बदमाश है। फिल्म 'तुझ मेरी कसम' की शूटिंग के दौरान दोनों दोस्त बन गए।
फिल्म की शूटिंग समाप्त हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और 10 साल बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली। उनके दो बच्चे हैं, रयान और राहिल। शादी के बाद जेनेलिया को फिल्मों में कम ही देखा गया था। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं। दोनों रील लाइफ जोड़ी के साथ-साथ रियल लाइफ जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया। जेनेलिया और रितेश को फिल्म तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया में एक साथ अभिनय करते देखा गया है।

अन्य समाचार