CBI जांच शुरू: सुशांत की मौत का होगा बड़ा खुलासा, अंकिता ने किया पोस्ट

CBI जांच शुरू: सुशांत की मौत का होगा बड़ा खुलासा, अंकिता ने किया पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में बड़ा मोड़ आ गया है। केंद्र सरकार ने अब इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया है। सीबीआई सुशांत मामले के सभी रहस्यों को सभी के सामने लाएगी। इस मामले में, सभी लोगों का सबसे बड़ा हाथ होगा। बिहार सरकार ने मंगलवार को केंद्र सरकार से मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की। साथ ही इस खबर के बाद अभिनेता और सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आई है। उसी समय, सुशांत के प्रशंसकों ने अब राहत की सांस ली है, और उन्हें यकीन है कि असली अपराधी निश्चित रूप से बाहर आ जाएगा।
बिहार सरकार की सिफारिश पर सुशांत के केस को CBI में ट्रांसफर करने की घोषणा की गई, इसी तरह अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा है- जिस पल का हम सभी को इंतजार है वो आखिरकार आ गया है।पोस्ट के कैप्शन में, अंकिता ने आभार व्यक्त किया। अंकिता के इस पोस्ट ने कई सेलेब्स की प्रतिक्रियाओं को आकर्षित किया है। अभिनेत्री दलजीत कौर ने लिखा- हां, यह अभी शुरू हुआ है। सच्चाई जरूर सामने आएगी। सत्यमेव जयते। अंकिता की पोस्ट पर नंदीश संधू ने भी टिप्पणी की है।
बता दें, इससे पहले जब सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। फिर अंकिता ने पोस्ट किया और लिखा- ट्रुथ विन।
अभिनेत्री अंकिता इस मुश्किल समय के दौरान सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं। वे सुशांत के परिवार के करीब हैं। अंकिता लोखंडे का सुशांत की बहनों के साथ एक अच्छा रिश्ता है।
साथ ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने पर प्रतिक्रिया दी है। श्वेता ने ट्वीट किया और लिखा- CBI है !!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry।
ऐसे में अब सुशांत के फैंस और रिश्तेदारों को उम्मीद है कि सुशांत को न्याय मिलेगा और उनकी आत्महत्या का सच दुनिया के सामने आएगा और दोषियों को सजा भी मिलेगी।

अन्य समाचार