मुंबई पुलिस से दिशा सालियान के पिता ने शिकायत, कहा- उसकी मौत को लेकर शेयर किए जा रहे आपत्तिजनक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना पूरा होने को है। मगर इसके बावजूद ये मामला उलझता जा रहा है। वहीं, दिवंगत अभिनेता के परिवार और फैंस की भारी मांग को देखते हुए इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है। ऐसे में अब देखने वाली बात ये है कि मामले में आगे क्या होता है। इसके अलावा सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के आत्महत्या मामले को एकसाथ जोड़कर देखा जा रहा है।

यही नहीं, अब दिशा के पिता सतीश सालियान अपनी बेटी के बचाव में सामने आए हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने मलाड के मलवानी पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। दिशा सालियान के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उनका कहना है कि कुछ लोग उसकी मौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। नेताओं संग उसकी पार्टी वाली खबर एकदम झूठ है। रेप और मर्डर जैसे बयान उसका और परिवार का नाम खराब कर रहे हैं।
वहीं, सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है, जिसमें कहा गया है कि सुशांत और दिशा की मौत की गुत्थी एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। ऐसी दलील दी जा रही है कि दिशा और सुशांत की मौत में कोई कनेक्शन है। हालांकि, मुंबई पुलिस इन दोनों मामलों को अलग बता रही है। यही नहीं, दिशा की मां का भी यही कहना है कि दोनों की मौत का कोई कनेक्शन नहीं है। दिशा की मां ने हाल ही में कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि दिशा सुशांत के साथ काम कर रही थी या नहीं लेकिन बाद में उन्हें इस बारे में पता चला।

अन्य समाचार