वहशी पति ने बीच सड़क पर पत्नी का गला काट की हत्या

बक्सर। ब्रह्मपुर थाना अंजर्गत चौरास्ता के समीप शुक्रवार को सुबह सवा 9 बजे एक वहशी व्यक्ति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वहशी व्यक्ति ने वहां जुटी भीड़ की ओर भी हथियार लेकर दौड़ा। बाद में भाग कर थाने में पहुंच उसने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित की पहचान ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी अलगू यादव के रूप में हुई, जबकि मृतक 35 वर्षीय चांदनी देवी उसकी पत्नी थी।

बताया जाता है कि महिला ब्रह्मापुर के कुमार मॉल में काम करती थी। अभी मॉल बंद है लेकिन वह कुछ काम से सुबह वहां पहुंची थी। उसी समय घात लगा उसका पति उसके आने का इंतजार कर रहा था और चादंनी जैसे ही वहां पहुंची वह दाव से उसपर ताबड़तोड़ वार करने लगा। इस दौरान वहशी ने दाव से पत्नी के गर्दन पर कई वार किए और वह निढाल होकर सड़क पर गिर गई। अचानक हुई इस घटना को देखने के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन दाव लेकर उल्टे वह नागरिकों को मारने के लिए दौड़ा। इसके बाद वह भागते हुए ब्रह्मापुर थाने में पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
सुबह से खिली धूप के बीच झमाझम बारिश से मौसम सुहाना यह भी पढ़ें
स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी तकरीबन 15 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों का आपस में विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद मामला न्यायालय तक भी पहुंच गया। बाद में पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे। पति जहां पश्चिम टोला में अपने पैतृक मकान में रहता है। वहीं, पत्नी पूर्व टोला में किराए के मकान में अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती है तथा जीविकोपार्जन के लिए कुमार मॉल में नौकरी करती है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी दिल्ली में रहकर नौकरी करता था, लेकिन लॉकडाउन में काम छूटने के बाद वह वापस गांव आ गया था। थानाध्यक्ष ने निर्मल कुमार बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है, लड़की के परिवार वालों को भी बुलवाया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार