बलिया में खूनी संघर्ष में दो की मौत, एक शव लापता

बलिया (बेगूसराय) : गुरुवार की रात बलिया थाना क्षेत्र के गोखले नगर स्थित बिशनपुर दियारा में पुरानी रंजिश में हुई हिसक भिडं़त व गोलीबारी में दो की मौत हो गई। वहीं गोली से घायल एक युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान

विशनपुर निवासी जनार्दन कुंवर के मजदूर लखीसराय जिला के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र स्थित खावा गांव निवासी 25 वर्षीय प्रभुनंदन महतो व बिशनपुर निवासी सच्चिदानंद मिश्र उर्फ मेघु कुंवर के रूप में हुई है। गोलीबारी में घायल मेघु कुंवर के पुत्र पिकेश कुंवर का इलाज बेगूसराय में चल रहा है। पुलिस ने मौके से प्रभुनंदन महतो का शव बरामद किया है वहीं दूसरा शव लापता है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि गोलीबारी के बाद एक पक्ष के लोगों द्वारा शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया है। बलिया डीएसपी सह एएसपी अंजनी कुमार मामले को सुलझाने में दल-बल के साथ लगे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के दिन में भी दोनों पक्ष के बीच मारपीट हुई थी। तीन वर्ष पूर्व जनार्दन कुंवर के पुत्र को गोली लगी थी। गोलीबारी मामले में दर्ज मुकदमे को उठाने को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश थी। दिन में हुई मारपीट के बाद देर रात दोनों पक्ष हथियार लेकर एक दूसरे से भिड़ गए। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही बलिया डीएसपी अंजनी कुमार व बलिया थानेदार राजेश कुमार राय ने शव को कब्जे में लेकर जहां जांच पड़ताल शुरू है वहीं लापता शव की बरामदगी के लिए दियारे व गंगा नदी में तलाश जारी है। डीएसपी ने बताया कि पूर्व से रंजिश की बात सामने आई है। घटना का कारण अबतक स्पष्ट नहीं है। एक पक्ष के जनार्दन कुंवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दोनों पक्ष के लोगों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार