मुरलीगंज में सप्ताह में तीन दिन खुलेंगी दुकानें

मधेपुरा। मुरलीगंज नगर पंचायत में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शुक्रवार को आपात बैठक बुलाई गई। बैठक की अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव ने की। बैठक में नगर पंचायत मुरलीगंज के सभी वार्ड पार्षद, चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के अलावा कार्यपालक पदाधिकारी, शंकर प्रसाद बीडीओ अनिल कुमार, थाना अध्यक्ष किशोर कुमार मुरलीगंज, सीओ शशि भूषण कुमार मौजूद थे।

बैठक को संबोधित करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि वायरस की बढ़ते संक्रमण को रोकने को लेकर एक सप्ताह में मात्र तीन दिन ही दुकान खोलें। इस पर सबकी सहमति बनी। वहीं, सप्ताह के चार दिन संपूर्ण लॉकडाउन करने पर भी विचार हुआ। साथ ही करोना संकट की घड़ी में लोग मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं, जो गलत है। हर हाल में मास्क पहनें व शारीरिक दूरी का पालन करें। इस पर प्रशासनिक स्तर पर सख्ती बरती जाए। हर व्यक्ति यह निर्णय लें कि बेवजह घर से नहीं निकलना है।
नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज यह भी पढ़ें
उन्होंने बताया कि मुरलीगंज नगर के वार्ड संख्या दो में कुछ जगहों को सील किया गया है। वहीं वार्ड नंबर आठ और 12 में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि बाजार को कुछ नियम कायदे के साथ हफ्ते में तीन दिनों के लिए खोला जाएगा। दुकानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खोली जाएगी। इसके अलावा चार दिनों तक सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदार पर शक्ति के साथ प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार