बाढ़ के पानी में डूबने से इंजीनियर की मौत

सारण। वर्ष 2020 की बाढ़ को मशरक वासी शायद ही भूल पाएंगे। बाढ़ के पानी में डूब जाने से कई लोगों की जानें गई है। शनिवार को बाढ़ के पानी में डूबने से एक इंजीनियर की मौत हो गई। मृतक की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के पचखंडा गांव के अनिल कुमार चौधुर उर्फ मुन्ना चौधुर के 21 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार चौधुर के रूप में में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार इंजीनियर सतीश बंगलुरु में रहते हैं। पांच दिन पहले वे घर आए थे। शनिवार को घर से गांव में ही अपनी दुकान पर जा रहे थे कि बाढ़ के पानी से होकर गुजरने के क्रम में पैर फिसल गया और वे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हे पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद लोग उन्हे मशरक पीएचसी ले गए।जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत उन्हे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही घर में चीख पुकार मच गई ।
एकमा में पुलिस पर पथराव को लेकर 150 अज्ञात पर प्राथमिकी यह भी पढ़ें
गंडक नदी में स्नान करने गई वृद्धा डूबी
संसू, दरियापुर : थाना क्षेत्र के मगरपाल गांव मे गंडक नदी मे स्नान करने गयी वृद्ध महिला गहरे पानी में डूब गई । समाचार प्रेषण तक उक्त वृद्धा की तलाश जारी थी। मिली जानकारी के अनुसार मगरपाल धनु टोला के स्व मगन लाल महतो की 95 वर्षीया पत्नी सोना पति देवी रोज की तरह शनिवार को भी गंडक नदी मे स्नान करने गयी थी । पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी मे चली गई और डूब गई। सूचना मिलते ही किनारे पर लोगो की भीड़ जुट गयी । स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जानकारी मिलते ही दरियापुर के अंचलाधिकारी रवि प्रकाश राय मौके पर पहुंचे और गोताखोरों को शव तलाश करने के लिए लगाया। मौके पर पहुंचे भाजपा नेता राकेश सिंह, रणधीर कुमार सिंह आदि ने परिजनों को सांत्वना दिया।
असोईयां में डूबकर वृद्ध की मौत
संसू, मढ़ौरा (सारण) असोईयां में बाढ़ के पानी में डूबकर एक वृद्ध की मौत हो गयी। बाद में परिजन रेफरल अस्पताल लेकर गये जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया । इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार असोईयां निवासी 64 वर्षीय बिहारी महतो अपने घर से बाजार जा रहे थे कि बाढ़ के पानी में तेज धार की वजह से डूबने लगे और उनकी मौत हो गयी । बाद में पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया । 
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार