अतिथि शिक्षकों ने विधानसभा अध्यक्ष को दिया अनुशंसा पत्र

अररिया। अतिथि शिक्षक संघ के सदस्यों द्वारा शुक्रवार को पटना में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मिलकर सेवा नियमतिकरण और अन्य मांगों को लेकर विधायक, सांसद द्वारा लिखे गए अनुशंसा पत्र को हस्तगत कराया गया है। जानकारी देते हुए जिला अतिथि शिक्षक संघ के प्रमंडलीय सचिव सह जिला अध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि

राज्य के सभी उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में बच्चों के गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से शिक्षा विभाग के द्वारा उपलब्ध कराए गए सभी अतिथि शिक्षकों ने विगत दो वर्षों से निष्ठा पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया है। जिसके सफल परिणामों को देखने के उपरांत राज्य के समस्त विधानसभा सदस्यों ने अतिथि शिक्षकों की सेवा को उनके पदों पर स्थाई करने के लिए अपनी अनुशंसा पत्रों के माध्यम से मुख्यमंत्री को आग्रह किया है।
सिकटी में 1747 लोगों की हुई जांच यह भी पढ़ें
उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में कार्यरत अतिथि शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को पटना में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मिलकर अतिथि शिक्षकों के नियमितीकरण करने के लिए अनुशंसा पत्र सौंपा गया है। साथ ही सभी जिलों से समर्थन में विधायक मंत्री और सांसद से प्राप्त अनुशंसा पत्र को सीएम के समक्ष सौंपने का भी आग्रह किया गया है। इसके अलावे 73 अनुशंसा पथ सीएम कार्यालय में भी जमा किया गया है। इसमें जिले के सांसद प्रदीप कुमार सिंह, फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केसरी, अररिया विधायक आबिदुर रहमान द्वारा दिए गए अनुशंसा पत्र भी शामिल है। उन्होंने कहा की लॉकडाउन के कारण जिले के अन्य विधायकों से अनुशंसा पत्र प्राप्त नहीं हो सका है, लेकिन अभियान के दूसरे चरण में शेष बचे विधायक का अनुशंसा पत्र प्राप्त कर लिया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार