करंट से मौत

आरा। भोजपुर जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के चकवा गांव में शनिवार की सुबह विद्युत प्रवाहित तार के स्पर्श में आने से एक किसान की मौत हो गई। बाद में शव बरामद किया गया। हादसे को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। मृतक 52 वर्षीय पुत्र नसीम खां उर्फ बिबिजली चकवा गांव निवासी नजीर खां के पुत्र थे। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। इसे लेकर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है। हादसा सुबह छह बजे के आसपास हुआ। इस दौरान पूर्व विधायक और भाजपा नेता भाई दिनेश स्वजनों से मिले और ढांढस बंधाया। पूर्व विधायक के अनुसार बिजली विभाग की लापरवाही से हादसा हुआ हैं। उन्होंने मृतक के आश्रितों को चार लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

चापाकल के पास गिरने से महिला की मौत यह भी पढ़ें
--
घर से खेत में टूटकर गिरा था तार
बताया जा रहा कि धनगाई थाना के चकवा गांव निवासी मो.नसीम खांशनिवार सुबह शौच करने के लिए बधार में जा रहे थे।जहां, रास्ते में पहले से बिजली का तार टूट कर गिरा था।उसी दौरान वह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गए। जिससे झुलस कर घायल हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। बाद में हो-हल्ला होने पर भीड़ जमा हो गई।
किसान की गोली मारकर हत्या यह भी पढ़ें
--
पांच बेटों के सिर से उठा पिता का साया
मो. नसीम खां अपने दो भाइयों में छोटे थे। उनके परिवार में पत्नी नाजिया खातून,पांच पुत्र सुल्तान खान,सोहेल खान,साहिल खान,सैफ खान,कैफ खान एवं एक पुत्री नरगीस खातून है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया।मृतक की पत्नी नाजिया खातून एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। इधर, राजद विधायक रामविशुन सिंह लोहिया के प्रतिनिधि के तौर पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष भोला खान तथा प्रतिनिधि अजय यादव मृतक के आश्रितों को पांच हजार रुपये कह आर्थिक सहायता प्रदान की।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार