कटेयाँ :- सर्पदंश से युवक की मौत, पूरा गाँव हुआ शोकाकुल।

10 Aug, 2020 12:33 AM | Saroj Kumar 838

बिहार के सारण जिले के जनता बजार थाने के अन्तरगत आने वाले कटेयाँ गांव मे आज बिषले सांप के काटने से राजकिशोर राम के नवजवान पुत्र राकेश कुमार राम की मृृत्यू हो गई। घर मे नौजवान लडके की मृत्यू से परिवार सहित पूरा गाँव शोकाकुल हो गया है। भगवान पिड़ित परिवार को यह दुखः सहने की सक्ती दें वही राकेश भाई के मृत आत्मा को शांति प्रदान करें।


गाँव वालो से बात करने पर लोगो ने राकेश के मृत्यू की वजह सर्पदंश के अलावा गाँव के प्रशासन व्यवस्था को भी ठहराया और उस पर सवाल भी उठाये। लोगो को कहना है - इस कटेयाँ गाँव से ही दस साल तक विधायक, 20 साल तक मुखिया, जिलपरिषद और अन्य पदो पर लोग इसी गाँव से होने के बाद भी ना तो यहा कोई हॉस्पिटल है और नाही कोई सरकारी डॉक्टर। यहा तक की पैदल चलने के लिये सही सड़क भी नही है। लोगो को कहना है की अगर सही समय पर राकेश को उपचार मिल गया होता तो शायद वो बच जाता।


बिहार में एक तरफ जहा बाढ़ ने कहर  रखा है तो दुसरी तरफ बाढ़ के पानी मे गाँव और घरो मे सापों के पहुचने से भय का माहौल पैदा हो गया है। लोगो मे सांपो और अन्य जीव जन्तुवो का भय सता रहा है और लोग सांपो और बिछुवो के डर से भय की निंद सो रहे है।

अन्य समाचार