रंगदारी के लिए अपराधियों ने क्लीनिक पर की फायरिग

गोपालगंज। उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजिमी बाजार से कुछ दूरी पर स्थित लगड़ा पुल के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने दस लाख रुपये रंगदारी के लिए रविवार की रात एक चिकित्सक के क्लीनिक पर फायरिग कर दहशत फैलाई। हालांकि इस फायरिग में कोई हताहत नहीं हुआ। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी क्लीनिक के बाहर पांच पन्ने का धमकी भरा पत्र छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। फायरिग के बाद चिकित्सक भय के मारे अपने परिवार के साथ घर छोड़कर कहीं बाहर चले गए हैं। पूरी घटना क्लीनिक के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसी कैमरा फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है।

अब प्रत्येक दिन ट्रू नेट से होगी 150 लोगों की कोरोना जांच यह भी पढ़ें
बताया जा रहा है कि बदरजीमी बाजार से सौ मीटर दूरी पर लंगड़ा पुल के समीप चिकित्सक डॉ. एके शर्मा का क्लीनिक है। ये अपने परिवार के साथ क्लीनिक ऊपरी मंजील पर रहते हैं। करीब आठ दिन पहले भागलपुर जेल में बंद कुख्यात विशाल सिंह के नाम पर चिकित्सक के मोबाइल पर फोन कर दस लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। इसके बाद रंगदारी को लेकर अपराधी इन्हें बार-बार फोन कर धमकी देने लगे। लेकिन चिकित्सक ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को नहीं दी। इसी बीच रविवार की रात दो बाइक पर सवार दो अपराधी इनकी क्लीनिक पर पहुंच गए तथा फायरिग कर दहशत फैलाई। फायरिग करने के बाद अपराधी पांच पन्ने का धमकी भरा पत्र क्लीनिक की चहारदीवारी के अंदर फेंक कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। लंगड़ा पुल तथा जगह-जगह पुलिस वाहनों की जांच कर रही है। फायरिग के बाद चिकित्सक भय के मारे अपने परिवार के साथ घर छोड़कर कहीं बाहर चले गए हैं।
बताया जाता है कि पूरी घटना क्लीनिक के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। इस घटना को लेकर चिकित्सक की तरफ से थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। सीसी कैमरा फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है।
इनसेट
हर पन्ने पर अपराधियों ने लिखा है एक-एक वाक्य
उचकागांव (गोपालगंज) : चिकित्सक के क्लीनिक पर फायरिग करने के बाद अपराधी क्लीनिक के चहारदीवारी के अंदर पांच पन्ने का धमकी भरा पत्र फेंक कर फरार हो गए थे। धमकी भरे पत्र को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पांच पन्ने के धमकी भरे पत्र में स्केच पेन से हर पन्ने पर एक-एक वाक्य लिखा गया है। पहले पन्ने पर पैसा दो वर्ना पूरे परिवार को मार देंगे। दूसरे पन्ने पर हर हाल में पैसा दो, ठीक है। तीसरे पन्ने पर भद्दी गाली देते हुए जितना चाहे उतना पैरवी कर लो, लिखा है। चौथे पन्ने पर अभी तक इज्जत कर रहा हूं तथा पांचवें पन्ने पर अपराधियों ने वर्ना तुमको जान से मार देते लिखा है। धमकी भरे पांच पन्ने के इस पत्र में किसी का नाम नहीं लिखा गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार