कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

आपके परिवार पर भी सुशांत की हत्या का आरोप है- यह सवाल सुन मीडियाकर्मी पर गुस्साई रिया

11 Aug, 2020 10:08 AM | R Kumar 29

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty)और उसके परिवार पर ईडी ने अपना शिकंजा कस लिया है. ईडी ने सोमवार को दोबारा रिया और उसके परिवार को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है. रिया आज सोमवार को अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवती के साथ ईडी ऑफिस पहुंची. जहां तमाम मीडियाकर्मी पहले से ही मौजूद थे. इसी दौरान रिया एक मीडियाकर्मी के सवाल पर भड़क गयी.



दरअसल रिया आज जब ईडी ऑफिस पहुंची तब मीडियकर्मियों ने रिया को घेर लिया. मीडियाकर्मी रिया से उनके ऊपर लगे आरोपों को दोहराते हुए तमाम सवाल करने लगे. इसी बीच जब रिया ईडी ऑफिस के अंदर जा रही थी तभी एक मीडियाकर्मी ने रिया से पूछा आपके परिवार पर भी सुशांत की हत्या का आरोप है. आप क्या बोलना चाहेंगी ? मीडियाकर्मी का यह सवाल सुनते ही रिया भड़की हुई नजर आयी. इस सवाल पर रिया ने रिपोर्टर को पलट कर गुस्से से देखा. रिया शायद रिपोर्टर को इसका जवाब गुस्से से देना चाहती थी. लेकिन भाई शोविक अपनी बहन रिया को संभाल कर कोई भी जवाब देने से रोकते हुए ईडी ऑफिस के अंदर ले गये.
मालूम हो रिया अब तक दो बार ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं. दोनों बार ही रिया के भाई शोविक चक्रवती ही रिया को मीडिया के सवालों से बचाते हुए ईडी ऑफिस के अंदर ले जाते दिखाई दिए हैं. बता दें ईडी के ऑफिस जाते में रिया का पहनावा चर्चा का विषय बना हुआ है. रिया को अक्सर ही बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में देखा गया है. लेकिन सुशांत की मौत के बाद से रिया को सिर्फ हलके रंग के शूट में ही देखा जा रहा है. जहां ईडी ऑफिस पहुंचने की बात करें तो रिया ईडी के ऑफिस जाते वक्त तो सिर पर दुपट्टा भी ढक कर जाती हैं. इससे पहले कभी भी रिया को इस अंदाज में नहीं देखा गया. रिया का यह नया अंदाज मीडिया सहित लोगों ने भी नोटिस किया और इस विषय पर कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चर्चा भी हो रही है.

अन्य समाचार