कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

जल्द रिलीज होगा 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन, सामने आया नोरा का पहला लुक

11 Aug, 2020 10:11 AM | R Kumar 23

बीते साल कई गाने आए जो लोगों के दिलों में बस गए. इन सभी के बीच एक गाना रहा था 'पछताओगे'. यह गाना आप सभी ने सुना ही होगा. जी दरअसल यह गाना अरिजीत सिंह ने गाया था और इस गाने को फैंस ने जमकर प्यार दिया था. आपको पता ही होगा इस गाने में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री नजर आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीँ अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस गीत को फिमेल वर्जन में पेश करने की तैयारी की जा रही है.



Love is like a rose.. beautiful but sometimes deceptive ? #PachtaogeFemaleVersion ,releasing on 14th August #tseries @tseries.official @bhushankumar @norafatehi @aseeskaurmusic @jaani777 @bpraak @rajitdev @terrencelobo
A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Aug 10, 2020 at 5:56am PDT

फीमेल वर्जन को एसेस कौर अपनी आवाज देंने वाली है. इस नए गाने की खासियत यह है कि गाने के नए संस्करण में भी नोरा दर्शकों के दिलों पर जादू चलाती नजर आएंगी. जी हाँ, हाल ही में नोरा ने कहा, "बात चाहें फिल्मी गीत की हो, भारत में किसी म्यूजिक वीडियो की हो या मेरे किसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की हो, नोरा फतेही के रूप में मेरे ब्रांड का मकसद चीजों को नए अंदाज में पेश करने और एक इंटरनेशनल टच के साथ प्रयोगात्मक होने से है और आज मैं जो कुछ भी हूं इसी के चलते हूं और अब मेरे प्रशंसक भी मुझसे इसी बात की उम्मीद लगाते हैं."
इसके अलावा आगे उन्होंने कहा, "इस वीडियो में एक्टिंग और डांसिंग दोनों अलग-अलग है - इसके भाव बेहद गहरे हैं जिन्हें आंखों से ही बयां किया जाएगा. डांस की जिस शैली को मैंने पहली बार आजमाया है वह कंटेम्परेरी है जिसमें शारीरिक हाव-भाव से भावनात्मक संघर्ष की कहानी बताई जाएगी और खुद से प्यार करने की बात कही जाएगी." आप सभी को हम यह भी बता दें कि निर्माताओं ने 'पछताओगे' के फिमेल वर्जन के वीडियो में नोरा के लुक का भी जारी कर दिया है जो दिल को छू लेने वाला है.
सुशांत का शव ले जाने वाले ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'शरीर पीला था और पैर मुड़े हुए...'

अन्य समाचार