कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

एंटरटेनमेंट न्यूज़: सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों पर रिया ने जीभ खोली, लाल सिंह चड्ढा को दी नई रिलीज़ डेट, पढ़िए आज की 5 बड़ी ख़बरें

11 Aug, 2020 10:18 AM | R Kumar 16

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को स्पष्ट कियाबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कुछ दिनों पहले बिहार पुलिस में अपनी प्राथमिकी दर्ज कराई और रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। केके सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों को शपथपत्र के माध्यम से रिया चक्रवर्ती ने नकार दिया है। रिया चक्रवर्ती ने अदालत में 11 पन्नों का हलफनामा पेश कर कहा है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।बादशाह ने 'पागल है' गाने के दृश्यों को बढ़ाने के लिए 72 लाख खर्च किएभारतीय रैपर बादशाह ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने हिट गीत 'पागल है' के विचारों को बढ़ाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'सिंगर ने यह मान लिया है कि वह 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा व्यू पाने का रिकॉर्ड बनाना चाहता था, जिसके कारण उसने 72 लाख रुपये खर्च किए।' दिशा सलियन के शरीर पर कपड़े मौजूद थे: मुंबई पुलिससुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन को पिछले कई दिनों से खबर थी कि जब पुलिस को उनका शव मिला तो उस पर कपड़े नहीं थे। मुंबई पुलिस ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया जारी की है और कहा है कि इंटरनेट पर फैलाई जा रही ये बातें पूरी तरह से गलत हैं।



लाल सिंह चड्ढा को मिली नई रिलीज़ डेटकोरोना वायरस महामारी के कारण, सभी बड़े सितारे अपनी-अपनी फिल्मों को आगे बढ़ा रहे हैं। आमिर खान ने भी 10 अगस्त को घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस 2020 के बजाय क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है, जिसे आमिर खान जल्द ही खत्म कर देंगे। इसके बाद मेकर्स फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम खत्म करेंगे और फिर अगले साल 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।सुशांत के शव को ले जा रही एम्बुलेंस ड्राइवर का बड़ा खुलासाकलाकार सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में लगातार बड़े खुलासे कर रहे हैं। नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, एम्बुलेंस से सुशांत सिंह राजपूत के शव को ले जाने वाले चालक ने कहा है कि जब उसने अभिनेता का शव देखा, तो उसके पैर जल गए थे। ड्राइवर के अनुसार, शव के दोनों पैरों पर घाव के निशान थे और वह पीले पड़ गए थे।

अन्य समाचार