कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अब स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, सुप्रीम कोर्ट से लगाई बड़ी गुहार

11 Aug, 2020 10:27 AM | R Kumar 25

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या (Suicide) की गुत्थी धीरे-धीरे सुलझाने की कोशिश की जा रही है. बिहार पुलिस (Bihar Police) के हाथ से सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) के हाथ ये केस पहुंचने के बाद और भी कई नए तथ्यों के साथ लोगों के बीच खुलकर सामने आ रहा है. दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत 6 लोगों के खिलाफ बेटे के सुसाइड का केस दर्ज कराया है. जिसकी जांच अब सीबीआई और ईडी कर रही है. इस केस में अब तक ईडी और सीबीआई कई अहम सबूतों का खुलासा कर चुकी है. अभी सुशांत के केस में लगातार रिया से पूछताछ की जा रही है. जिसमें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर कई हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है. इसी बीच रिया के समर्थन में अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) उतर आई हैं.



दरअसल रिया चक्रवर्ती को लेकर फैल रही खबरों पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने चिंता जताई है. साथ ही उन्होंने इस केस में सीधा सुप्रीम कोर्ट Supreme Court) से भी बड़ी अपील की है. जी हां सोशल मीडिया पर अक्सर स्वरा भास्कर हर मसलों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. लेकिन ट्रोलर्स के निशाने पर आने में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं लगता. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब एक्ट्रेस रिया के समर्थन में उतर गईं और सुप्रीम कोर्ट तक से अपील कर डाली. बता दें कि स्वरा ने रिया चक्रवर्ती को लेकर गलत मीडिया ट्रायल के विरूद्ध सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए एक न्यूज आर्टिकल साझा किया है. साथ ही उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में एक ट्वीट भी किया है.
स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से रिया के समर्थन में एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'रिया एक अजीबो-गरीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हो रही हैं, जिसका नेतृत्व एक भीड़तंत्र के द्वारा किया जा रहा है.इसलिए मैं ये उम्मीद करती हूं कि सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर अपना ध्यान जरूर खींचेगी और फर्जी न्यूज फैलाने वालों और षड्यंत्रो की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी. कानून को तय करने दीजिए'.
जैसे ही स्वरा ने ये ट्वीट किया वैसे ही ट्रोलर्स की एक भीड़ कमेंट बॉक्स पर टूट पड़ी और एक्ट्रेस को जमकर लताड़ लगाने लगी. इसके साथ ही स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया. एक तरफ जहां स्वरा के विरोध में कुछ लोग कमेंट कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ से कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे थे. बता दें कि स्वरा से पहले एक्टर आयुष्मान खुराना को भी रिया के सपोर्ट में ट्वीट करना भारी पड़ गया था और लोगों ने उन्हें भी जमकर ट्रोल किया था.
The post रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अब स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, सुप्रीम कोर्ट से लगाई बड़ी गुहार appeared first on Dainik Samvad.

अन्य समाचार