20 साल से फैन कर रही थी अक्षय कुमार का इंतजार, एक्टर ने ट्वीट करके इस अंदाज में मुराद की पूरी

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध एक्टर हैं। अक्षय एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। अक्षय हर साल एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में अक्षय ने अपने फैन के लिए कुछ ऐसा किया है कि हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है। दरअसल 20 साल से अक्षय कुमार को मैसेज कर रहे एक फैन का जवाब एक्टर ने ट्विटर पर दिया है। फाइलनी सालों बार अक्षय ने फैन का जवाब दिया है जिससे हर कोई तारीफ कर रहा है।

फैन ने लिखा था कि डियर अक्षय कुमार सर, बहुत समय गुजर चुका है...लगभग 20 साल...ये सब आपे घर के पते पर लेटर लिखने से शुरू हुआ था और अब मैं आपके लिए ट्व‍िटर पर भी आ गई हूं...उम्मीद है आप मेरे इस बेइंतहा प्यार को समझेंगे और प्लीज मुझे आज विश कीजिए और मेरे चेहरे पर हंसी दे दीजिए..आज मेरा बर्थडे है।
फैन के इस मैसेज पर अक्षय ने जवाब दिया और लिखा कि आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देबश्री, आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो, मैं उम्मीद करता हूं कि ये आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी, प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा।अक्षय इससे पहले भी अपने फैंस को इस तरह का सरप्राइज दे चुके हैं।
Wishing you the happiest birthday dearest Debashri, May all your wishes come true♥️ I hope this makes you smile Love and prayers always  https://t.co/8UqqGbdpxI
अक्षय की हाल ही में फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है। लेकिन ये आधिकारिक रूप से मुहर लग गई है कि फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज हुई है। वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देश‍ित फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। इसके अलावा आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्मों रक्षाबंधन और अतरंगी रे में भी काम कर रहे हैं।

अन्य समाचार