मारपीट में तीन घायल, इलाज के दौरान एक की मौत

दिनारा। स्थानीय थाना क्षेत्र के लिलवछ गांव में सोमवार को आपसी विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच हुए मारपीट में तीन लोग जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया। जिसमें एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल जमुहार रेफर कर दिया। जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक मोती पंडित 30 वर्ष लिलवछ निवासी विजेंद्र पंडित का पुत्र था। पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। वहीं इस घटना में नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, फंदे पर लटका मिला शव यह भी पढ़ें
प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि लिलवछ निवासी स्व विजेंद्र पंडित एवं दौलत पंडित के परिवार के बीच पूर्व से आपसी विवाद चला आ रहा था। सोमवार को दोनों परिवार के बीच उसी विवाद को लेकर आपस में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें मोती पंडित, उनकी पत्नी शिव कुमारी देवी और बड़ा भाई राजेश कुमार जख्मी हो गए थे। सभी घायलों को दिनारा पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मोती पंडित की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद एनएमसीएच जमुहार रेफर कर दिया। जहां इलाज के क्रम में मोती पंडित की आज मौत हो गई। एनएमसीएच में ही डेहरी पुलिस द्वारा मृतक के बड़े भाई राजेश कुमार के फर्द बयान पर दौलत पंडित, रितेश पंडित, कमलेश पंडित, चिटू पंडित, पीका पंडित, संतोष पंडित, रवि पंडित सहित 10 लोगों को नामजद किया गया है। नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार