दरियापुर में पानी में किशोर समेत तीन की डूबकर मौत

दरियापुर। दरियापुर प्रखंड के विभिन्न गांवों में बाढ़ व चंवर के पानी में डूबने से किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के बजहिया गांव में शौच के लिए गए किशोर की मौत हरदियां चंवर में बाढ़ के पानी में डूब जाने से हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बजहिया गांव निवासी दूधनाथ राय के 12 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रुप में की गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार बजहिया गांव निवासी दूधनाथ राय का पुत्र गोलू कुमार अपने मित्र के साथ साइकिल से शौच के लिए हरदिया चंवर की ओर जा रहा था । हरदियां चंवर में गरीबाचक हरदेव बाबा के पास पानी की तेज धार मे बह गया । वहां मौजूद लोगों ने उनमें से एक को बचा लिया । लेकिन गोलू गहरे पानी में डूब गया । लोगो ने पानी से निकालकर इलाज के लिए उसे पीएचसी दरियापुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया । गोलू दूधनाथ राय का इकलौता पुत्र था । वह बजहिया मवि मे सातवीं का छात्र था ।

रायपुरा-रसूलपुर सड़क पानी में बहा, नहर भी 15 फीट तक टूटा यह भी पढ़ें
वहीं सामनचक गांव के एक युवक की मौत हरदिया चंवर में डूबने से हुई है । पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया । उल्लेखनीय है कि सामनचक गांव निवासी कालीचरण राय का 30 वर्षीय पुत्र भूलन राय बाजार में सब्जी लाने रविवार की दोपहर में गया था। देर शाम तक घर नही लौटा। काफी खोजबीन के बाद परिजन थक कर मायूस हो गये । सोमवार की सुबह में राहगीरों ने शव को देख एक दूसरे को बताया। इसी क्रम मे परिजन के साथ साथ सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्वजनों में चीख पुकार मच गया ।सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल भगवानपुर प्राइमरी स्कूल के पास पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम हेतु छपरा भेज दी । मृतक के पिता कालीचरण राय व माता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
उधर, नाथा छपरा गांव के एक युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गईं। बताया जाता है कि नाथा छपरा गांव निवासी स्वर्गीय जमादार राय का 28 वर्षीय पुत्र पिकू कुमार रविवार की शाम शाम करीब सात बजे बड़का बनेया बाजार पर समान खरीदने गया था । घर लौटने के क्रम मे बड़का बनेया-सुंदरपुर ग्रामीण सड़क पर पुलिया के पास पानी का बहाव देखने के क्रम में पानी में बह गया । करीब एक घंटे तक पानी में तलाश के बाद रात में शव को पानी से निकाल कर बाहर लाया गया। उक्त घटना की सूचना दरियापुर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दी ।मृतक भाई में दूसरे नंबर पर था व बहन एक है ।चार वर्ष पूर्व उसकी शादी नीतू देवी के साथ हुई थी । मृतक को दो बेटी है जिसकी उम्र 02 वर्ष व 01 वर्ष है ।मृतक के पिता स्वर्गीय जमादार राय की मौत दो वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में हो चुकी है । माता प्रेमी कुअर व पत्नी नीतू देवी का रो रो कर बुरा हाल है। दरियापुर मे इस घटना के साथ अब तक सातवा घटना घटित हुई है जिसमें मगरपाल,मगरपाल मुर्ततुजा, पिरारी ,बलिटोला ,केवटिया, मनचितवा तथा नाथा छपरा में एक-एक कर कुल सात लोगो की जान बाढ़ के पानी में डूबने से गईं है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार