अपराध की साजिश रचते तीन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े, कई कांडों का पर्दाफाश



संवाद सूत्र, पातेपुर :
पातेपुर थाना क्षेत्र के चकनसीर गांव स्थित अब्दुल रजक आइटीआइ कॉलेज के पीछे से पातेपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की साजिश करते तीन अपराधियों को धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कट्टा, दो कारतूस,एक मोटरसाइकिल व लूटे गए एक लाख रुपये और दो किलो एक सौ ग्राम चरस बरामद किया। पूछताछ में अपराधियों ने इलाके में हुए कई लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात पातेपुर थाने को गुप्त सूचना मिली कि थानां क्षेत्र के चकनसीर गांव स्थित अब्दुल रजक आइटीआइ के पीछे तीन अपराधी हथियार के साथ अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं। सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार एएसआइ जितेंद्र राम, एएसआइ संतोष तिवारी एवं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और चारो तरफ से घेराबंदी कर मौके पर मौजूद तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान चांदपुर फतह निवासी मो. यासीन, चकनसीर निवासी राहुल कुमार तथा टेकनारी गांव निवासी तन्नू साह के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार तीनों अपराधियों को थाने पर लाकर गहन पूछताछ की तो पता चला कि पूर्व में बेलसर ओपी क्षेत्र में दो लाख रुपये के लूटकांड तथा थाना क्षेत्र के नौआचक में 80 हजार रुपये की लूट एवं लूट के दौरान गोली मारने में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार के अनुसार गिरफ्तार अपराधी के गैंग का एक साथी बीते 6 अगस्त को सुक्की गांव के आम के बगीचे से लोहा पुल के समीप से अपराध की साजिश करने के दौरान छापेमारी में गिरफ्तार हो चुका है। छापेमारी के दौरान तीनों भागने में सफल हो गए थे, जिन्हें शनिवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर चांदपुर फतह से एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि तीनों अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर सोमवार को जेल भेज दिया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार