सारण में सर्पदंश से तीन की मौत

संसू, दरियापुर/मशरक (सारण): जिले में अलग-अलग जगहों पर सर्पदंश से तीन की मौत हो गई। इसमें दरियापुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में एक किशोर, टरवां मगरपाल में एक बच्ची व मशरक थाना क्षेत्र के गोढना गांव में एक छात्रा शामिल है।

चैनपुर गांव में एक किशोर को सर्प ने डंस लिया। स्वजन उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान चैनपुर गांव निवासी उदय पंडित के 16 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार सोनू बुधवार की रात सोया था। इसी बीच विषैले सर्प ने डंस लिया। उसने अपने स्वजन को इसकी जानकारी दी। स्वजन उसे लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं टरवां मगरपाल गांव एक सात वर्षीय बच्ची रश्मि कुमारी की मौत सर्पदंश से हो गई। मृतका रुपेश राय की पुत्री थी। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सो रही थी तभी सर्प ने डंस लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया।

उधर मशरक के गोढना गांव में पतलू राय की 10 वर्षीया पुत्री खुशी कुमारी की जान सर्पदंश से चली गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह शौच के लिए बाहर गई थी। इसी दौरान एक विषैले सर्प ने उसे डंस लिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे मशरक प्रखंड राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू ने अचेतावस्था में निजी वाहन से पीएचसी पहुंचाया । जहां डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने जाचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार