अंबानी परिवार की बहु नीता अंबानी रखती है महंगे-महंगे शौक, फोन में लगा हैं पिंक डायमंड

देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी का लग्जरी लाइफ़स्टाइल किसी से छुपा नहीं है। वह अक्सर अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियां बटौरती हैं। बैग से लेकर फोन तक, नीता अंबानी की हर चीज की कीमत लाखों करोड़ों में होती है तो चलिए आज हम इस आर्टिकल में आपको नीता अंबानी के लग्जरी शौक के बारे में बताते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं नीता अंबानी के फोन के बारे में आपको पता बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के फोन का इस्तेमाल करती है। उसकी कीमत 311 करोड़ है। जी हां खबरों की मानें तो नीता अंबानी के पास फॉल्कन सुपरनोटा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन है। इसकी कीमत फोटो एक मिलियन डॉलर जानी थी करीबन 311 करोड रुपए है।
311 करोड़ की लागत से बना यह आईफोन 24 कैरेट गोल्ड का पिंकवर्ल्ड से बना हुआ है। इस पर प्लेटिनम की खास कोटिंग है, जो इसे टूटने से बचाती है। फोन के पीछे के हिस्से पर डायमंड लगा है खबरों की मानें तो फोन की खासियत यह है कि इसे है कि नहीं किया जा सकता।
फोन ही नहीं नीता अंबानी को अपने दिन की शुरुआत से ही 3 लाख की चाय के साथ करती है। नीता अंबानी की चाय जापान के सबसे पुराने क्रोकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में पीती हैं, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए है। मेबेक 62 नीता अंबानी की पसंदीदा कार है, जिसे नीता अंबानी के पति मुकेश अंबानी गिफ्ट के तौर पर लंदन से लाए थे। आपको बता दें कि इस कार को भारत में लाने वाले मुकेश अंबानी पहले ऐसे व्यक्ति थे इस कार की कीमत करीब 10 करोड़ हैं।
नीता अंबानी कभी भी पुराने जूतों को रिपीट नहीं करती। वह सबसे ज्यादा जिम्मी चू,पेलमोड़ा, पाड्रो, मार्लिन ब्रांड के जूते व सैंडल पहनना पसंद करती है। इन जूतों की शुरुआत ही 5 लाख से होती है। नीता अंबानी के हाथ में पहनने की घड़ी किसी ब्रांड से कम नहीं है। उनके पास बुलगारी कार्टियर, राडो, गुच्ची, केल्विन क्लाइन और फॉसिल जैसे ब्रांड की घड़ियां शामिल हैं। इन ब्रांड की घड़ियों की range 10-20 लाख के बीच हैं।
नीता अंबानी को पारंपरिक गोल्ड कुंदन ज्वेलरी ज्यादा पसंद है। इवेंट के दौरान में डायमंड ज्वेलरी कैरी करती है इनके अंगूठी की कीमत ही पांच से 7 लाख होती है नीता अंबानी के पास महंगी से महंगी साड़ी है। नीता अंबानी की शादी की साड़ी की चर्चा सालों साल रही थी आपको बता दें कि जिसकी कीमत करीबन 40 लाख है। डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला रांका खन्ना मनीष मल्होत्रा की डिजाइन ड्रेसेस उनकी पहली पसंद होती है।

अन्य समाचार