छपरा: बाइक की ठोकर से युवक की मौत 

डोरीगंज थाना क्षेत्र के कंशदियर बलुआ गांव में एक अज्ञात बाइक की धक्के से एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार घटना दोपहर की है। जब कंशदियर बलुआ गांव निवासी सत्या राय का 17 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार अपने चचेरे भाई सोनु कुमार के साथ अपने घर के सामने  ग्रामीण  सड़क पर खेल रहा था तभी तेज गति से आ रही एक बाइक ने दोनों को ठोकर मार दिया। जिसमें रितेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं सोनु को मामूली चोटे आई ।

धक्का मारने के बाद बाइक चालक बाइक लेकर फरार हो गया । घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं परिजनों ने रितेश व सोनू को दिघवारा अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया । घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया ।
मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया मुन्ना कुमार ने परिजनों को ढ़ाढ़स बंधाते हुए कबीर अन्त्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए की राशी प्रदान की । इस अवसर पर मुख्य रुप से बीडीसी सदस्य जितेन्द्र राय उर्फ मुल्की राय , पुर्व उप मुखिया सुरेश राय ,अधिवक्ता ओमप्रकाश राय, हरिमोहन सिंह,गिरजा राय,जमादार राय आदि लोग उपस्थित थे ।
रितेश की मौत से गांव में मचा कोहराम
मृतक रितेश तीन भाईयों मे माझिल था । सबसे बड़ा तुफानी राय 22 वर्ष व छोटा युवराज कुमार 12 वर्ष का है। रितेश की मौत की खबर जैसे ही दिघवारा से गांव पर पहुंची सैकड़ों लोगों की भीड़ दरवाजे पर जुट गई। वहीं मां देवांती देवी और अन्य परिजनों का रो रोकर  हाल खराब है तथा गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

अन्य समाचार