जयनगर में कोरोना की जांच जारी

मधुबनी। कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर अनुमंडल प्रशासन द्वारा लोगों में कोरोना संक्रमण का पता लगाने हेतु जांच अभियान तेज कर दिया गया है। जयनगर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में शिविर लगाकर जांच की जा रही है, वहीं अनुमंडल अस्पताल में शहर के लोगों की जांच की जा रही है।

गुरुवार को 28 कोरोना संक्रमित मरीज मिले
गुरूवार को अनुमंडल अस्पताल एवं दुल्लीपट्टी पंचायत के दुर्गा मंदिर परिसर में लगाए गए जांच शिविर में 668 लोगों की जांच की गई जिसमें 28 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
शुक्रवार को अनुमंडल अस्पताल में उमड़ी भीड़
कंटेनमेंट जोन घोषित बेनीपट्टी बाजार में एक दर्जन स्थानों पर सड़कें सील यह भी पढ़ें
अनुमंडल प्रशासन द्वारा गुरुवार कि शाम ध्वनि विस्तारक यंत्र से शहर में प्रचारित किया गया कि वही व्यवसाई अपने प्रतिष्ठान को खोल सकते है, जो स्वयं एवं अपने स्टाफ का कोरोना वायरस का जांच करा लिए हों। शुक्रवार को अनुमंडल अस्पताल में जांच कराने हेतु शहर के व्यवसायियों की भीड़ उमड़ पड़ी। अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। पर्ची कटाने के लिए धक्का मुक्की होने लगी।
रजौली पंचायत में लगाई गई शिविर
कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर पंचायतों में विगत 12 अगस्त से शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार को बीडीओ कुमारी चंद्रकांता के नेतृत्व में लगाए गए शिविर में पंचायत के मुखिया सरोज देवी, पंचायत सचिव शंभूनाथ पूर्वे,वार्ड सदस्य समेत अन्य पंचायत प्रतिनिधि एवं स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे। बीडीओ ने बताया कि आगामी 26 अगस्त तक पंचायतवार शिविर का आयोजन किया जाएगा। 15 अगस्त को देवधा दक्षणी, 16 अगस्त को बरही, 17 अगस्त को सेलार, 18 अगस्त को पड़वा बेलही, 19 अगस्त को बेलही पूर्वी, 20 अगस्त को देवधा मध्य, 21 अगस्त को देवधा उतरी, 22 अगस्त को बेलही पश्चिम, 23 अगस्त को बेलही दक्षिणी, 24 अगस्त को जयनगर बस्ती, 25 अगस्त को डोरवार एवं 26 अगस्त को बैरा पंचायत में शिविर लगाया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार