छपरा: ग्रामीणों ने किया पुलिस टीम पर पथराव, सैप जवान का सिर फटा

बिहार के सारण जिले के मढ़ौरा खुर्द के बैस टोला में रविवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व पथराव हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें सैप के जवान आरके यादव का सिर फट गया और वे लहूलुहान हो गएं। घायल जवान को इलाज के लिए मढ़ौरा रेफ़रल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

प्राप्त सूचना के अनुसार किसी बात को लेकर मढ़ौरा खुर्द के बैस टोला और कोयरी टोला के लोगो के बीच मारपीट व पथराव शुरू हो गई, जिसकी सूचना पर पहुंची मढ़ौरा पुलिस भी पत्थरबाजों की शिकार हो गई। मारपीट व पत्थरबाजी की घटना में एक पक्ष से जहा मनीष कुमार नामक युवक जख्मी हुआ, वहीं दूसरे पक्ष से मढ़ौरा खुर्द निवासी रितेश कुमार के जख्मी होने की सूचना है। दोनों पक्ष के घायलों का इलाज मढ़ौरा रेफ़रल अस्पताल में किया गया। 
इस मामले में एक पक्ष से जख्मी मनीष कुमार के बयान पर जितेंद्र कुमार उर्फ बटलु सहित कुल 8 नामजद व 15 अज्ञात जबकि दूसरे पक्ष से रितेश कुमार के बयान पर जयराम सिंह व राहुल कुमार सहित कुल 7 नामजद व अन्य अज्ञात पर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 
उधर मढ़ौरा पुलिस ने भी पुलिस टीम पर पत्थराव कर सैप के जवान का सिर फोड़ने के मामले में एक अलग प्राथमिकी की है, जिसमे 20 से 25 लोगों को नामजद व अन्य कई अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया है। थानाध्यक्ष के अनुसार गलत करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

अन्य समाचार