छपरा: तेजस्वी ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, राज्य सरकार पर लगाएं गंभीर आरोप

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को बिहार के सारण जिले के मढ़ौरा नगर में बाढ़ प्रभावित इलाकों को दौरा किया। इस दौरान तेजस्वी ने अम्बेडकर पार्क में शरण लिए बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं सुनीं। 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान तेजस्वी ने कहा कि बिहार सरकार सूबे में आई बाढ़ और कोरोना महामारी की रोकथाम में हर जगह फेल हो चुकी है। बाढ़ पीड़ित गरीब व कमजोर लोग बहुत परेशान है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकारी स्तर पर पहले राहत कैम्प चला, जिसे अब बन्द कर दिया गया है। जिसके कारण बाढ़ से विस्थापित लोगों के सामने भोजन की समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे में मढ़ौरा विधायक जितेंद राय लालू रसोई के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों को भोजन कराने का काम कर रहे हैं। 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार का झूठ सबके सामने आ गया है और कहीं भी राहत कैम्प में कोरोना का टेस्ट नहीं किया जा रहा है, ना इन कैम्पों में कोई इलाज की व्यवस्था ही कि गई है। इन सरकारी राहत कैम्पों में कभी कोई डॉक्टर नहीं आता है, जो सरकार की झूठी घोषणाओं की पोल खोलकर रख दे रहा है। 
तेजस्वी ने कहा कि कभी सरकार का कोई मंत्री नेता या वरीय अधिकारी मढ़ौरा के परेशान बाढ़ पीड़ितों से मिलने नहीं आया है, जो खेदजनक है। इस मौके पर मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय, जिलाध्यक्ष सुनील राय, बिष्णु गुप्ता, उपेंद्र मांझी, मुखिया सुमित सिंह, भानु सिंह, श्यामप्रकाश चौधरी, शशिआनंद लालू, बिलु सिंह,सुदीश राय, धनंजय कुमार, नंदन यादव सहित काफी संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

अन्य समाचार