शेखपुरा सदर अस्पताल से नवजात की चोरी

शेखपुरा। शेखपुरा सदर अस्पताल से रविवार को एक नवजात की चोरी हो गई। अज्ञात महिला ने मां की गोद से बच्चे को उठा लिया। नवजात बालक बताया गया। जिला में अस्पताल से नवजात की चोरी की यह पहली घटना है। इस घटना के बाद पुलिस तथा अस्पताल प्रशासन ने अपने-अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है। नवजात की चोरी करने वाली कथित महिला की पहचान के लिए सदर अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

पीड़ित प्रसूता मुस्कान जिला के चेवाड़ा प्रखंड के चकन्दरा गांव की है। पीड़ित महिला ने बताया उसकी सास खाना लाने गांव गई थी तथा पति छोटू प्रसाद दवा लाने गये थे। वार्ड में मुस्कान अपने नवजात को गोद में लेकर बैठी थी। तभी मास्क लगाये एक महिला वार्ड में आई और मुस्कान के पति द्वारा बच्चे को देखने की बात कहकर नवजात को लेकर बाहर निकल गई। काफी देर तक महिला के वापस नहीं लौटने पर मुस्कान ने नवजात की खोज शुरू की तब पता चला नवजात की चोरी हो गई।
एसीएमओ ने कर्मियों को किया सम्मानित यह भी पढ़ें
इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर मिली भगत का आरोप लगाया है। नवजात की चोरी के बाद जुटे लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया। बाद में शेखपुरा थाना के पुलिस अफसर सुजान अली अस्पताल आकर मामले की छानबीन शुरू की। चोरी हुआ नवजात मुस्कान की दूसरी संतान है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार