अब 18 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा Realme का ये शानदार बजट स्मार्टफोन, दमदार होंगे फीचर

Realme लोकप्रिय सी-सीरीज़ लाइन-अप में दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी C12 और C15 को भारत में लॉन्च करेगी। लॉन्च इवेंट 18 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे निर्धारित है। Realme C12 दोनों में से सबसे सस्ता होगा। उम्मीद है कि कंपनी C12 की कीमत price 10,000 से नीचे रखेगी।

कंपनी ने C12 और C15 दोनों के लिए अपनी वेबसाइट पर बैनर और पेज भी लगाए हैं। Realme C12 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। हाल ही में, कंपनी ने खुलासा किया कि C12 में AI फीचर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर होगा। कैमरा सेटअप स्लो-मो वीडियो कैप्चर करने में भी सक्षम होगा।

C12 में 6.5-इंच की स्क्रीन होगी जिसमें वाटर ड्रॉप नॉच होगा। Realme का दावा है कि डिवाइस को स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88% मिलेगा। प्रोसेसिंग पावर के लिहाज से फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ फ्रीक्वेंसी के साथ मीडियाटेक हीलियो जी 35 चिपसेट होगा।
दोनों फोन में 6000mAh की बैटरी यूनिट होगी। C12 पर, कंपनी का दावा है कि यूज़र को 57 दिन का स्टैंडबाय टाइम या 46 घंटे का कॉलिंग टाइम या 60 घंटे की म्यूजिक स्ट्रीमिंग या 28 घंटे की यूट्यूब स्ट्रीमिंग मिलेगी। दोनों फोन में कैमरा सेटअप के तहत बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

कंपनी द्वारा भेजे गए इन्विटेशन में कहा गया है, "सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में, realme प्रत्येक प्राइज सेगमेंट में अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए तैयार है। नवीनतम तकनीक के साथ उत्पाद प्रदान करने के हमारे उत्साह के साथ, हम एंट्री-लेवल सेगमेंट के स्मार्टफोन्स के लिए एक और स्तर की गुणवत्ता वाले सी-सीरीज़ में हम Realme C12 और realme C15 पेश कर रहे हैं। अपने "डेयर टू लीप" रवैये के आधार पर, हम विभिन्न मूल्य खंडों में अत्याधुनिक तकनीक वितरित करना जारी रखेंगे।

अन्य समाचार