भारी मात्रा में देसी शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक जब्त

रजौली : बुधवार की सुबह थाना क्षेत्र के फुलवरिया डैम के अंदर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक बाइक को जब्त किया गया। थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भानेखाप की ओर से देसी शराब लेकर दो धंधेबाज आ रहा है। सूचना के आलोक में एसआइ आरिफ खान और एसटीएफ के जवानों को वहां भेजा गया। पुलिस व एसटीएफ के जवानों ने दोनों धंधेबाज को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों के पास से चैंपियन कंपनी का 282 पाउच देसी शराब बरामद हुआ।

केसौरी मोड़ पर सड़क हादसे में युवक की मौत यह भी पढ़ें
गिरफ्तार दोनों धंधेबाज में कोडरमा जिले के गझनडीह गांव का नीतीश कुमार और विकेंद्र कुमार शामिल है। पुलिस ने धंधेबाजों की बिना नंबर की एक सीडी डीलक्स बाइक भी जब्त किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों धंधेबाजों को जेल भेजा जाएगा।
इनसेट हंगामा मचाता शराबी गिरफ्तार
संसू,नारदीगंज : थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव में एक व्यक्ति को शराब पीकर हंगामा मचाना मंहगा पड़ गया। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे मंगलवार की देर शाम में गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि मटिहानी निवासी गोरेलाल चौहान शराब पीकर गांव से बाहर में हंगामा कर रहा था। ग्रामीणों को उसका यह हरकत नागवार गुजरा। तब ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के आधार पर एसआइ श्याम कुमार पाण्डेय दलबल के साथ वहां पहुंचे और उसे हंगामा करते हुए दबोच लिया। यह जानकारी थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने दिया। उन्होंने बताया आरोपित के विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत कांड संख्या 179/2020 दर्ज कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार