डेयरी में दूध देकर जा रहे किसान को गोली मारी, हालत गंभीर

बक्सर : स्थानीय थाना के रहथुआ गांव में मंगलवार की रात डेयरी में दूध देकर वापस जा रहे 55 वर्षीय किसान विशु यादव को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाइक सवार अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिग से गांव में दहशत फैल गई। ग्रामीणों ने घायल किसान को इलाज करने के लिए रघुनाथपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया। तत्काल घटना के कारण का पता नहीं चल सका है।

बताया जाता है कि ब्रह्मपुर थाना के योगियां गांव निवासी विशु यादव रहथुआ गांव के बधार में रहते हुए पशुपालन का कार्य करते थे और अपना दूध डेहरी के संग्रह केंद्र में लाकर देते थे। रोज की तरह मंगलवार की रात अपना दूध लेकर रहथुआ गांव के संग्रह केंद्र पर दूध देकर वापस लौट रहे थे। वहीं पर गांव में किराना की कुछ दुकानें है। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। किसान विशु यादव के पीठ में 2 गोली लगी और वहीं पर बेहोश होकर गिर गए। इस घटना के बाद अचानक भय के कारण भगदड़ मच गई। ग्रामीण कुछ समझ पाते इससे पहले ही घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भाग जाने में सफल हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने घायल किसान को इलाज के लिए रघुनाथपुर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पाकर ब्रह्मपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने लगी। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि घायल किसान के स्वजनों का कहना है कि उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उन लोगों द्वारा घटना के संबंध में अभी तक लिखित आवेदन भी नहीं दिया गया है।

रहस्यमय बन गया गोलीकांड
गोलीकांड के दूसरे दिन भी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि आखिर घटना को अंजाम किसने और क्यों दिया स्वजनों द्वारा पुलिस को कोई बयान भी नहीं दिया गया है और ना अभी तक लिखित आवेदन भी दिया गया है। किसी से दुश्मनी होने की बात भी सामने नहीं आ रही है। ऐसी स्थिति में अभी तक यह मामला पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच पड़ताल चल रही है और शीघ्र ही अपराधियों का पता लगा लिया जाएगा। एसडीपीओ के के सिंह ने भी आज घटना की जांच पड़ताल की। बधार में रहकर करते थे पशुपालन और खेती
योगियां औऱ रहथुआ गांव से बाहर सुदूर बधार में रहकर विशु यादव पलानी लगाकर डेरा बनाए हुए थे। वहीं पर रह कर खेती-बारी के साथ पशुपालन भी करते थे और अपना दूध रहथुआ गांव के डेयरी में आकर रोज देते थे। इसी से इनके परिवार की जीविका चलती थी।
ओझाबरांव में आगलगी, हजारों की संपत्ति जलकर राख यह भी पढ़ें
मुंह बांध कर आए थे चार अपराधी
घटना को अंजाम देने के लिए दो बाइक पर सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और चंद मिनटों में ही घटना को अंजाम देकर उसी बाइक से फरार हो गए। सभी अपराधी गमछे से पूरी तरह अपने मुंह को बांधे हुए थे। अपराधियों को उनके आने के समय के बारे में अच्छी तरह से जानकारी थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार