प्रखंड कार्यालय पर धरना मामले में विधायक सहित 13 नामजद

संसू, तरैया : तरैया विधानसभा क्षेत्र के तरैया,पानापुर व इसुआपुर प्रखंड के बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं के मुद्दे पर शुक्रवार की दोपहर मवि पंचभिडा स्थित कैंप प्रखंड सह अंचल कार्यालय के समक्ष समर्थकों के साथ धरना पर बैठने के मामले में विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय सहित 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके साथ ही 40-45 अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। विधायक एवं उनके साथ धरना पर बैठे लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने का आरोप है।

नामजद किए गए लोगों में तरैया के विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय, पीपरा गांव निवासी प्रखंड अध्यक्ष बीर बहादुर राय, गंडार गांव के रविद्र राय, गलिमापुर गांव के विजय राय व मुन्ना यादव,भागवतपुर गांव के वकील राय, प्रखंड अध्यक्ष पानापुर अनिल यादव, बगही गांव के संजय यादव, हरखपुरा गांव के नितेश शर्मा,चैनपुर खराटी गांव के सुरेश राम, तरैया गांव के मुन्ना सिंह,साहनेवाजपुर गांव के मनोज राय व पानापुर गांव के उमेश राय आदि के नाम शामिल है। प्राथमिकी में बताया गया है कि तरैया पुलिस को सूचना मिली थी कि विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रखंड व अंचल कैंप कार्यालय परिसर में बाढ़ पीड़ितों की मांगों को लेकर धरना पर बैठे हैं। जबकि लॉकडाउन की वजह से धार्मिक, राजनीतिक कार्यक्रर्मों पर रोक है। विधायक का समूह में धरना देना लॉकडाउन का उल्लंघन है। इसी को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
सारण में 105 पंचायत के 468 गांव हैं बाढ़ से प्रभावित यह भी पढ़ें
प्राथमिकी दर्ज किए जाने की बाबत विधायक ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए आवाज उठाई है। प्रशासनिक अधिकारियों के उदासीन रवैया से बाढ़ पीड़ित परेशान हैं। ऊंचे स्थानों पर भूखे प्यासे लोग शरण लिए हुए हैं। इसको देखकर धरना के माध्यम से हमने आवाज उठाई। यदि जनता की आवाज उठाना गलत है, गैर संवैधानिक, अव्यवहारिक है तो सरकार उचित कानूनी कार्रवाई करें।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार