बीस हजार रुपये और बच्चे को लेकर फरार हुई पत्नी पर कार्रवाई की मांग

जासं भभुआ: थाना क्षेत्र के वरूना गांव निवासी नारायण साह ने शनिवार को थाने में आवेदन देकर उनकी पत्नी एक बच्चे और 20 हजार रुपये लेकर फरार होने एवं मारपीट करने के मामले में कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में लिखा है कि उसका विवाह 21 जून 2011 को सरैया गांव निवासी राम किशुन की पुत्री के साथ हुआ था। इस मामले में कई बार पंचायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। जब मैं ससुराल गया तो मेरे साथ मारपीट की गई। मेरे चाचा जब गए तो उनको भी जान से मारने की धमकी दी गई। गांव की सरपंच मीरा देवी ने आवेदन को सही बताया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

आस्था के साथ लोगों ने की बाबा गणिनाथ की पूजा यह भी पढ़ें
------
घर पर बुलाकर मारने का आरोप
जासं भभुआ: नगर के वार्ड नंबर 13 निवासी मनीष कुमार के पुत्र राहुल को शनिवार को घर पर बुलाकर वार्ड के ही नवीन जायसवाल पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। घायल का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
------------
4-
सड़क दुर्घटना में तीन घायल
जासं भभुआ: जिले के अलग- अलग स्थानों पर शुक्रवार की देर शाम व शनिवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घायलों में भभुआ थाना के खैरा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार, चैनपुर के करजांव निवासी रामाधार की पत्नी उर्मिला देवी व बघैला निवासी विदेशी यादव शामिल है।
--------------
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार