दुर्गावती नदी में डूबने से छह वर्षीय बालक की मौत

कुदरा। कुदरा बाजार के नचैनी घाट के समीप रविवार को दुर्गावती नदी में डूबने से एक छह वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृत बालक का नाम अमित कुमार बताया गया है जो कुदरा बाजार के कृष्णा कुमार गुप्ता का पुत्र बताया जाता है। कृष्णा कुमार जिले के कैथी गाव के मूल निवासी बताए जाते हैं जो कुदरा में रहकर व्यवसाय करते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बालक के घर की महिलाएं कुदरा के कंकाली मंदिर में पूजा करने गई थीं। उसी दौरान बालक भी मंदिर की तरफ चला गया और बगल में मौजूद नचैनी घाट के पास नदी में गिर गया। बच्चे के स्वजन काफी देर तक जहा तहा उसे खोजते रहे। बाद में डूबने की बात पता चली तो उसके शव को नदी से बाहर निकाला गया। दर्दनाक घटना से शोक व्याप्त है। ट्रक से भिड़ंत में पर्यटक बस के चालक व खलासी घायल
जिले के 150 विद्यालयों में चावल वितरण नहीं हुआ शुरू यह भी पढ़ें
संवाद सूत्र, कुदरा : कुदरा थानाक्षेत्र के पुसौली पेट्रोल पंप के पास एनएच दो पर रविवार को एक पर्यटक बस ट्रक से टकरा गई, जिससे पर्यटक बस के चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चालक का नाम जसवंत सिंह बताया गया है जो पंजाब प्रात के कपूरथला का निवासी बताया जाता है, जबकि घायल खलासी अभिषेक कुमार उत्तर प्रदेश के आगरा के एतबार पुर गाव का निवासी बताया जाता है। पर्यटक बस दिल्ली से कोलकाता जा रही थी। दुर्घटना के चलते बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया था तथा चालक का पैर उसमें बुरी तरह से फंस गया था। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की पेट्रोलिंग टीम ने आर्यन मिश्रा के नेतृत्व में काफी मशक्कत कर चालक को क्षतिग्रस्त बस से बाहर निकाला। घायल चालक व खलासी को मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में पहुंचाया गया। वहा प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें रेफर कर दिया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष सचिन कुमार ने बताया की दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन को लेकर भाग निकला, जबकि पर्यटक बस को सड़क से सुरक्षित स्थान पर हटा दिया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार