231 कोरोना जांच में नहीं मिले एक भी पॉजिटिव

जासं, शेखपुरा: रविवार को शेखपुरा जिले में कोरोना जांच के दौरान एक भी पॉजिटिव नहीं पाए गए। हालांकि जिले के कई प्रखंडों में स्वास्थ्य कर्मियों के हड़ताल की वजह से जांच का कार्य प्रभावित हुआ।

रविवार को तीन प्रखंडों में जांच का काम किया गया जिसमें 231 लोगों की जांच की गई।सभी लोग निगेटिव मिले। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी में बताया गया कि घाटकुसुंबा में 61 लोगों की जांच हुई। शेखोपुर सराय में 83 लोगों की जांच हुई। शेखपुरा सदर प्रखंड में 87 लोगों की जांच की गई जिसमें सभी लोग निगेटिव पाए गए हैं। वहीं अरियरी, बरबीघा, चेवाड़ा में स्वास्थ्य कर्मियों के हड़ताल की वजह से जांच का काम प्रभावित रहा। प्रेम प्रसंग हत्याकांड: 48 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली
संडे बंदी का आदेश वापस, अब रोज खुलेगी दुकानें यह भी पढ़ें
जासं, शेखपुरा: शेखपुरा जिले के मेहुस थाना क्षेत्र के माफो गांव में प्रेम प्रसंग मामले में वारसलीगंज के कोचगांव निवासी हीरा कुमार की हत्या के मामले में 48 घंटे में जाने के बाद ही पुलिस के हाथ खाली है। इस मामले में पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। जबकि किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि एक टीम बनाकर लगातार गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया गया है। अपराधियों के विरूद्ध कुर्की जब्ती की प्रक्रिया भी शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस जगह हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार