आमसारी अनु.बस्ती में शराब के खिलाफ सघन छापेमारी

बक्सर : रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर मुरार पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के आमसारी गांव स्थित अनुसूचित बस्ती में कच्ची शराब के अड्डे पर सघन छापेमारी की गई। तकरीबन दो घंटें तक हुई छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा तीन सौ लीटर कच्ची शराब को विनष्ट किया गया। पुलिस को देखते ही शराब के सभी धंधेबाज बस्ती छोड़कर भागने में कामयाब हो गए।

मुरार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अनुसूचित बस्ती में वर्षों से अवैध शराब निर्माण और बिक्री का धंधा फल-फूल रहा है। सूचना की पुष्टि होते ही मुरार पुलिस जवानों के साथ अवैध शराब के अड्डे पर धावा बोल दिए। यहां शराब माफियाओं द्वारा परती जमीन में गंदगी के बीच गाड़कर रखे गए तीन सौ लीटर से अधिक महआ निर्मित कच्ची शराब से भरे गैलन मिले। पुलिस द्वारा जब्त अ‌र्द्धनिर्मित शराब को वहीं विरमित कर दिया गया। थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि इस मामले में चैत मुसहर नामक धंधेबाज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
किशोरी के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज यह भी पढ़ें
यहां की धरती उगलती है शराब
मुरार थाना अंतर्गत आमसारी और चौगाई गांव की अनु. बस्ती में शराबबंदी कानून को ताक पर रखकर शराब के कारोबारी धंधा संचालित करते हैं। टारगेट पूरा करने के लिए मुरार पुलिस और उत्पाद पुलिस जब चाहे यहां से हजारों लीटर कच्ची शराब जमीन के अंदर से निकाल लेती है। हर महीने यहां कार्रवाई होती है और जमीन के अंदर से शराब निकालकर विनष्ट किया जाता है। लेकिन, आज तक इस मामले में न तो किसी की गिरफ्तारी हुई और न ही शराब कारोबारियों पर कोई असर दिख रहा है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार